सरसों निकालते समय थ्रेसर में आया युवक, मौक पर ही मौत

एमआईए थाने के हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामबक्स नामक व्यक्ति के थ्रेसर में फंसकर मौत होने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया.

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 2:23 PM IST
सरसों निकालते समय थ्रेसर में आया युवक, मौक पर ही मौत
पोस्मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. फोटो-ईटीवी
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 14, 2018, 2:23 PM IST
राजस्थान के अलवर के एमआईए पुलिस थाना क्षेत्र  के नांगल पाली गांव में बीते मंगलवार की शाम खेत पर पर थ्रेसर से सरसों निकालते समय हुए एक हादसे में किसान की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार नांगल निवासी रामबख्स (28 वर्ष) अपने परिजनों के साथ सुबह खेत पर गया था. जहां सरसों की फसल की उपज से सरसों को बीज निकालने थे. सभी लोग शाम को थ्रेसर में फसल डालकर सरसों निकाल रहे थे. इसी दौरान थ्रेसर के तख्ते पर खड़े रामबख्स असंतुलित होकर थ्रेसर के पट्टे पर गिर गया और उसका पांव मशीन से अंदर जाकर कट गया. सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि उसे संभलने का मौका ही नहीं मिला. पैर कटने से निकले अत्यधिक खून के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

एमआईए थाने के हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामबक्स नामक व्यक्ति के थ्रेसर में फंसकर मौत होने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. बुधवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

(अलवर से राजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर