लाइव टीवी

घर में सो रहे बुजुर्ग पर चोरों ने किया हमला, सोने के कुंडल खींच हुए फरार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 10:35 AM IST
घर में सो रहे बुजुर्ग पर चोरों ने किया हमला, सोने के कुंडल खींच हुए फरार
अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग

अलवर (Alwar) जिले के हरसौरा थाना अंतर्गत बानसूर क्षेत्र के बाबरिया गांव में घर में सो रहे एक बुजुर्ग पर चोरों ने हमला कर दिया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के हरसौरा थाना अंतर्गत बानसूर क्षेत्र के बाबरिया गांव में घर में सो रहे एक बुजुर्ग पर चोरों ने हमला कर दिया और उसके कानों से सोने के कुंडल खींचकर फरार हो गए. हमले में बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया है.

पूरा मामला

दरअसल, बुजुर्ग अपने कमरे में सो रहा था, तभी अचानक चोर घर की दीवार लांघकर अंदर घुस आए. इसके बाद कमरे में सो रहे बुजुर्ग पर चोरों ने हमला बोल दिया और बुजुर्ग के कानों से सोने के कुंडल खींचकर मौके से फरार हो गए. बुजुर्ग के चिल्लाने पर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए, हालांकि तब तक चोर फरार हो चुके हैं.

अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग

चोरों के हमले में बुजुर्ग बुरी तरह लहूलुहान हो गया है, जिसे इलाज के लिए बानसूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संबंधित मामले में परिजनों ने हरसौरा थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

गौरतलब है कि 5 दिन पहले भी चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दो मकानों पर अपना हाथ साफ कर दिया था. पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. चोर हर दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना रहे हैं, जिससे ग्रामीणों में खासा गुस्सा है.

स्थानीय निवासी सावंत चनेजा ने बताया कि चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके अंदर से पुलिस का खौफ ही नहीं है. बीती रात को भी चोरों ने एक बुजुर्ग पर हमला कर उनके कानों से सोने की बालियां खींच ली. हमले में घायल हुए बुजुर्ग का इलाज जारी है.
Loading...

बहरहाल, मामले में हरसौरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही बुजुर्ग के बयान पर आरोपियों की छानबीन में जुट गई.

ये भी पढ़ें:- तीन बच्चों की मां को घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी

ये भी पढ़ें:- 1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए जयपुर की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...