भिवाड़ी के एवलोन रेजीडेंसी के 6 फ्लैटों के ताले तोड़ चोर ले गए लाखों के जेवर
Alwar News in Hindi

भिवाड़ी के एवलोन रेजीडेंसी सोसायटी में चोरों ने 12 घंटे के अंदर 6 फ्लैटों के ताले तोड़ डाले और कई लाख रुपए के जेवर और अन्य सामान लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर जिले के भिवाड़ी के एवलोन रेजीडेंसी सोसायटी में चोरों ने सोमवार को 12 घंटे में 6 फ्लैटों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात और नकदी चोरी कर लिए. घटना की सूचना मिलने पर लोग ड्यूटी से लौटकर आए तो पुलिस को सूचना दी. जिन छह फ्लैट के ताले तोड़े गए थे उनमें से 5 फ्लैट से नकदी-जेवर चोरी हुए. चोरी की सूचना आने का सिलसिला सोमवार की सुबह 11 बजे से शुरू हुआ जो देर रात तक चलता रहा. इससे आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया.

पहली घटना ए-7 ब्लॉक के फ्लैट नंबर 203 में रहने वाले झारखंड निवासी सुबोध कुमार के यहां हुई. सुबोध ने बताया कि सुबह पत्नी जॉब पर चली गईं थी. वे फ्लैट को लॉक कर करीब नौ बजे जिम चले गए. डेढ़ घंटे बाद लौटे तो फ्लैट का मेन गेट टूटा हुआ था. केवल सांकल लगी हुई थी. अंदर पहुंचे तो अलमारी खुली थी व सामान बेड पर बिखरा मिला. चोर करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने के गहने ले गए. उन्होंने सोसायटी के सोशल ग्रुप पर जानकारी दी.

दिनदहाड़े चोरी पर भड़के सोसायटी के लोगों ने हंगामा किया और सुरक्षा में चूक पर बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सोसायटी में करीब 600 परिवार रहते हैं. सोसायटी में चोरी की खबर मिलने पर ब्लॉक ए-1 में रहने वाले नितिन सिंह ड्यूटी छोड़ सुबोध के यहां पहुंचे.फिर अपने फ्लैट को जांचने पहुंचे तो मेन गेट का ताला टूटा और सामान बिखरा मिला. सभी कमरे व आलमारी बिना लॉक के थे. चोर करीब चार लाख के सोने व चांदी के आभूषण ले गए. दोनों फ्लैटों में चोरों की नजर से नकदी बच गई. नितिन के यहां अलमारी में रखे करीब 5 हजार रुपए और सुबोध फ्लैट में रखे 15-20 हजार रुपए का कैश चोरों की नजर से चूक गया. इसी तरह रात तक जो लोग ड्यूटी से घर लौटे तो उनके ताले टूटे मिलने पर पुलिस को बुलाया गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.



ये भी पढ़ें-
VIDEO: बैग चुराते यात्रियों के हत्थे चढ़ा चोर, लोगों ने की जमकर पिटाई

प्रतापगढ़: बिजली ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज