अपना शहर चुनें

States

अलवर: चोरों ने पहले सर्दी में गार्ड के पास अलाव तापकर की रेकी, फिर चुरा ले गये 40 लाख के मोबाइल

चोर मोबाइल के डिब्बे वहीं फेंककर चले गये.
चोर मोबाइल के डिब्बे वहीं फेंककर चले गये.

अलवर में चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया है. यहां चोरों ने पहले गार्ड के पास बैठकर पूरी रेकी (Reiki) की और बाद में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया.

  • Share this:
अलवर. भिवाडी के फूलबाग थाना इलाके में शातिर चोर अलाव तापने के बहाने मोबाइल शॉप की रेकी (Reiki) कर वहां से करीब 40 लाख रुपयों के मोबाइल ले उड़े. चोरी (Theft) की इस वारदात ने व्यापारियों और पुलिस के होश उड़ा दिये हैं. गनीमत यह रही कि बदमाश वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये, जिससे उनकी पहचान कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार वारदात आशियाना आंगन प्लाजा स्थित आईफोन मोबाइल जंक्शन में सोमवार को तड़के हुई. शातिर चोर पहले वहां आये और गार्ड के पास सर्दी से बचाव के लिए अलाव तापने के बहाने बैठ गये. बदमाशों ने वहां गार्ड से बातों ही बातों में पूरी जानकारी ले ली. रेकी करने के बाद बदमाश अगले दिन तड़के करीब 40 लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर फरार हो गये. चोरों ने वारदात को अंजाम सुबह करीब 5 बजे दिया. उस समय गार्ड सो रहा था. बदमाश वहां से करीब 40 लाख रुपयों की कीमत के आईफोन और अन्य महंगे मोबाइल लेकर फरार हुए हैं. घटना की सूचना के बाद फूलबाग थानाधिकारी मय जाप्ता के घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान कर ली है. पुलिस इस गैंग के बारे में जानकारी जुटा कर उनके पकड़ने के प्रयासों में जुटी है.

Rajasthan: निकाय चुनावों में BJP की बुरी हार, 5 से 6 जिलाध्यक्षों की हो सकती है छुट्टी

कुल 72 मोबाइल चुरा ले गये


फूलबाग थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि इस संबंध में वरुण अग्रवाल ने मामला दर्ज कराया है. उसकी दुकान अलवर बाइपास स्थित आशियाना आंगन प्लाजा में आईफोन मोबाइल जंक्शन के नाम से है. सोमवार सुबह करीब 5 बजे चोर दुकान के कुंदे को खींचकर अंदर घुस गये और करीब 48 आईफोन समेत कुल 72 मोबाइल चुरा ले गये. इनकी कीमत करीब 40 लाख रुपए के करीब है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि चोरों ने होशियारी दिखाते हुये दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गये. लेकिन वे एक अन्य कैमरे में कैद हो गई जोकि अत्याधुनिक तकनीक का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज