लाइव टीवी

अलवर: एक ही रात में टूटे 6 खोखों के ताले, नकदी और सामान ले उड़े चोर
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 11:51 AM IST
अलवर: एक ही रात में टूटे 6 खोखों के ताले, नकदी और सामान ले उड़े चोर
अलवर में चोरों ने 6 खोखों के तोड़े ताले

अलवर (Alwar) जिले में चोरों (thieves) ने रविवार रात थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर करीब आधा दर्जन लकड़ी के खोखे (shops) के ताले तोड़ डाले और हजारों की नगदी सहित अन्य सामान लेकर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में चोरों (thieves) ने रविवार रात थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर करीब आधा दर्जन लकड़ी के खोखों (shops) के ताले तोड़ डाले और हजारों की नगदी सहित अन्य सामान लेकर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपियों की तफ्तीश शुरू कर दी है.

चोरों ने 6 खोखों में लगाई सेंध

घटना शहर के एनईबी थाना क्षेत्र की है, जहां रविवार रात चोरों ने इलाके में बने करीब आधा दर्जन खोखो में सेंध लगा दी. चोर इस दौरान सभी खोखों से नकदी समेत कई अन्य सामान को लेकर उड़ गए. मामले की सूचना दुकानदारों को सुबह लगी जब वह सुबह दुकान खोलने के लिए मोके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए हुए थे और सामान नीचे जमीन पर पड़ा हुआ था. साथ ही सभी दुकानों के अंदर से हजारों का कैश और अन्य सामान चोरी मिला.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दुकानदारों ने इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी. दुकानदारों ने बताया कि एक ही रात में करीब आधा दर्जन खोखे के ताले टूटे हैं और उनमें से हजारों रुपए की नकदी और सामान पार हो गया. बता दें कि चोरी की यह घटना थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- चूरू: भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत, पांच एक ही गांव के

यह भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा का नए साल में पहला सत्र 24 से, CAA के विरोध में प्रस्ताव की तैयारीयह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव: दुबई से सरपंच का चुनाव लड़ने आई सीकर की बहू, लाखों रुपए का सालाना पैकेज छोड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर