लाइव टीवी

अलवर: चोरों ने दो मकानों पर बोला धावा, लाखों के जेवर व नकदी पर किया हाथ साफ

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 1:21 PM IST
अलवर: चोरों ने दो मकानों पर बोला धावा, लाखों के जेवर व नकदी पर किया हाथ साफ
चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

अलवर जिले में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. अलवर जिले में चोरों ने मंगलवार रात दो मकानों को निशाना बनाया. चोर मकान से करीब 4 लाख की गहने जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में चोर (Thief) लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. अलवर जिले में चोरों ने मंगलवार रात दो मकानों को निशाना बनाया. चोर मकान से करीब 4 लाख की गहने जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस (Alwar Police) मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

मकान की दीवार फांद घर में घुसे थे चोर

घटना जिले के मुगलपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार बीती रात को चोरों ने रामशरण गुर्जर और देशराज गुर्जर के घरों पर हमला बोलते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोर मकान की दीवार पर चढ़कर कमरे का गेट खोला और घर में घुसकर संदूक का ताले तोड़ डाले. चोर मौके से सोने-चांदी के आभूषण (Gold silver jewelry) के साथ 30 से 35 हजार रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए. वहीं ग्रामीणों को जब इस घटना का पता चला तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और मामले की जांच शुरू कर दी.

चोरी की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
चोरी की वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी


आरोपियों की तफ्तीश में जुटी पुलिस

स्थानीय निवासी सावत चनेजा ने बताया कि रात को करीबन एक से डेढ़ बजे के बीच चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया और पीछे से दीवार फांद कर मकान के अंदर घुस गए. चोर मकान से सोने-चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी लेकर चोरों की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं में मां दुर्गा की शोभायात्रा के दौरान मधुमक्खियों ने किया हमला, 50 से अधिक श्रद्धालु पहुंचे अस्पताल
Loading...

यह भी पढ़ें- राजस्थान: देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान 8 युवक डूबे, 5 शव बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...