लाइव टीवी
Elec-widget

एटीएम से रुपए नहीं निकले तो बूथ से एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 24, 2019, 11:30 AM IST
एटीएम से रुपए नहीं निकले तो बूथ से एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए चोर
नीमराणा कस्बे मे एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए चोर

अलवर (Alwar) जिले के नीमराणा (Neemrana) कस्बे में यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के 12 लाख रुपये से भरी एटीएम मशीन (ATM machine) को चोर उखाड़ कर ले गए.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के नीमराणा (Neemrana) कस्बे में यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के 12 लाख रुपये से भरी एटीएम मशीन (ATM machine) को चोर उखाड़ कर ले गए. घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर नीमराणा थाना पुलिस (police) समेत बैक के मैनेजर कृष्णकुमार पहुंचे ओर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घटनस्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी (CCTV) खराब होने के कारण चोरों (thieves) की करतूत कैमरे में कैद नही हो पाई. एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले जाने की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई.

ATM में भरे हुए थे 12 लाख से ज्यादा रुपए

नीमराणा कस्बे के मुख्य बाजार से बैंक एटीएम मशीन चोरी की घटना को लेकर पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवालिया निशान उठने लगे है. बैंक एटीएम चोरी की घटना की जानकारी पुलिस व बैंक अधिकारियों को सुबह पता चली, जिसके बाद सभी के हाथ-पांव फूल गए. बैंक मैनेजर कृष्ण कुमार ने बताया कि चोरों ने रात में 3-4 बजे के बीच एटीएम को उखाड़ने की घटना को अंजाम दिया है, उस समय आस-पास के लोगों को आवाज सुनाई दी थी, इसके बाद चोर एटीएम कक्ष से एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए. घटना के समय एटीएम मशीन में करीब 12 लाख से अधिक रुपए भरे हुए थे.

घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी
घटना के बाद पुलिस मौके का मुआयना कर जांच में जुटी पुलिस


आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी पुलिस

नीमराणा थानाधिकारी हरदयाल ने बताया की सुबह एटीएम मशीन चोरी की सूचना पाकर नीमराणा पुलिस व बैंक के आला अधिकारी वहां पर पहुंचे और घटना स्थल की जानकारी के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- कर्ज में डूबे किसान ने परेशान होकर ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी
Loading...

यह भी पढ़ें- मानवादित्‍य सिंह राठौड़ और अनुष्‍का भाटी ने राजस्‍थान को जिताया मिक्‍स्‍ड ट्रैप का गोल्‍ड मेडल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...