Home /News /rajasthan /

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत बेटी की दर्दनाक मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत बेटी की दर्दनाक मौत

पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. Photo:news18rajasthan

पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. Photo:news18rajasthan

हल्दीना निवासी संतोष कुमार खंडेलवाल, पत्नी बबीता और बेटी महिमा बाइक पर जा रहे थे. पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. बेटी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

    अलवर शहर के एनईबी थाना इलाके के आम्बेडकर नगर के पास एक ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि अलवर के सूर्य नगर मोड़ पर ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. पति और पत्नी की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल बेटी ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

    जानकारी के अनुसार हल्दीना निवासी संतोष कुमार खंडेलवाल, पत्नी बबीता और बेटी महिमा बाइक पर जा रहे थे. पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे तीनों कुचल गए. संतोष और बबीता की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन उनकी बेटी महिमा की सांसे चल रही थी. किसी अनजान व्यक्ति ने उसे सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही लड़की की भी मौत हो गई.

    पुलिस ने बताया कि संतोष कुमार मालाखेड़ा के पास हल्दीना का रहने वाला था और उसकी वहां पर किराणा की दुकान है. संतोष कुमार का हल्दीना में भी मकान है और अलवर के सूर्य नगर में भी उसका मकान है. अब परिवार में केवल संतोष का बेटा ही रह गया है.

    (राजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर