ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत बेटी की दर्दनाक मौत

हल्दीना निवासी संतोष कुमार खंडेलवाल, पत्नी बबीता और बेटी महिमा बाइक पर जा रहे थे. पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. बेटी ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2018, 3:16 PM IST
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती समेत बेटी की दर्दनाक मौत
पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. Photo:news18rajasthan
News18 Rajasthan
Updated: August 11, 2018, 3:16 PM IST
अलवर शहर के एनईबी थाना इलाके के आम्बेडकर नगर के पास एक ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि अलवर के सूर्य नगर मोड़ पर ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. पति और पत्नी की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल बेटी ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार हल्दीना निवासी संतोष कुमार खंडेलवाल, पत्नी बबीता और बेटी महिमा बाइक पर जा रहे थे. पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे तीनों कुचल गए. संतोष और बबीता की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन उनकी बेटी महिमा की सांसे चल रही थी. किसी अनजान व्यक्ति ने उसे सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही लड़की की भी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि संतोष कुमार मालाखेड़ा के पास हल्दीना का रहने वाला था और उसकी वहां पर किराणा की दुकान है. संतोष कुमार का हल्दीना में भी मकान है और अलवर के सूर्य नगर में भी उसका मकान है. अब परिवार में केवल संतोष का बेटा ही रह गया है.

(राजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर