लाइव टीवी

शख्स को झांसा देकर बदले ATM कार्ड से निकाले 94 हजार, एक ठग गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 15, 2020, 6:54 PM IST
शख्स को झांसा देकर बदले ATM कार्ड से निकाले 94 हजार, एक ठग गिरफ्तार
अलवर - ठग ने एटीएम बदलकर पैसे निकालने की वारदात कबूली

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ठग (Accused thug) ने कई जगहों पर एटीएम कार्ड (ATM) बदलकर पैसे निकालने की वारदात कबूली है. पुलिस उपनिरीक्षक के अनुसार आरोपी के खिलाफ राजस्थान (Rajasthan) के अंदर चार से पांच मामले दर्ज हैं. पुलिस इस आरोपी के दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है.

  • Share this:
अलवर. जिले के शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने एटीएम (ATM) कार्ड बदलकर रुपए ठगी करने वाले एक आरोपी ठग को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने दर्जनों वारदात करना कबूल किया है. थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक भोलाराम ने बताया कि 21 सितंबर 2019 को परिवादी चेतन जैन ने थाना m.i.a. में रिपोर्ट दर्ज करवाई की वह बख्तल की चौकी के समीप स्थित एसबीआई (SBI) के एटीएम से रुपए निकालने गया था तब एटीएम से पैसे नहीं निकाल पा रहा था. इसी दौरान दो युवक वहां आए और उन्होंने उसको झांसा (Deceive) देकर उससे एटीएम कार्ड बदल लिए. बाद में उन्होंने करीब 94 हजार रुपये उसके एटीएम कार्ड से निकाल लिए.

आरोपी ठग के खिलाफ विभिन्न थानों में दर्ज हैं कई मामले

सहायक उपनिरीक्षक ने बताया कि इस शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि मामले में एक आरोपी हातिम हरियाणा निवासी शकील मेव को मथुरा जेल से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ठग ने कई जगहों पर एटीएम बदलकर पैसे निकालने की वारदात कबूली है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ राजस्थान के अंदर चार से पांच मामले दर्ज हैं. पुलिस इस आरोपी के दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें - सरपंच का चुनाव लड़ रही हैं पाकिस्तान मूल की नीता, 5 माह पहले मिली है नागरिकता

ये भी पढ़ें - सरपंच चुनाव: पहले चरण के लिए मतदान शुक्रवार को, उम्मीदवारों ने झोंकी पूरी ताकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 6:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर