दंपति पर फायरिंग मामले में पुलिसकर्मी समेत दो गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

दंपति पर फायरिंग मामले में पुलिसकर्मी समेत दो गिरफ्तार
दंपति पर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार पुलिसकर्मी व एक अन्य फोटो-ईटीवी

अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में एक दंपति पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार किए गए हैं जिसमें एक पुलिसकर्मी है. थाना अधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि इस मामले में और भी आरोपी हैं जिनकी तलाश जारी है.

  • Share this:
अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में क्रिकेट के सट्टे को लेकर हुए पैसे के विवाद में बदमाशों ने   एक दंपति पर फायरिंग कर दी थी. इस मामले में अरावली विहार थाने की पुलिस ने एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस मामले में लिप्त इनके अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

विवेकानंद निवासी जय सिंह और उसकी पत्नी सुमन पर कट्टे से फायरिंग की गई थी जिसका अरावली विहार थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जय सिंह बावरिया को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस ने काला कुआं निवासी राकेश कुमार धाकड़ एवं रंगभरीओ की गली निवासी मोहित उर्फ बंटी खंडेलवाल को गिरफ्तार कर लिया है.

पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी पुलिसकर्मी है जो अलवर स्थित पुलिस लाइन में तैनात है. आरोपियों ने सट्टे पर लगाए गए पैसे वापस मांगे लेकिन बावरिया ने सट्टे के पैसे नहीं लौटाए जिसके बाद बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी.



अरावली बिहार के थाना अधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि इस मामले में और भी आरोपी हैं जिनकी तलाश जारी है. जल्दी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. इसके साथ ही सट्टेबाजी से जुड़े मामले में भी कुछ और खुलासा हो सकता है.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading