होम /न्यूज /राजस्थान /अलवर में हरसौरा रोड पर दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, CCTV में कैद हुई तस्वीर

अलवर में हरसौरा रोड पर दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत, CCTV में कैद हुई तस्वीर

अलवर में हरसौरा रोड पर दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत

अलवर में हरसौरा रोड पर दो बाइक में आमने-सामने भिड़ंत

अलवर (Alwar) जिले में हरसौरा रोड पर रामनगर पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत (Collisi ...अधिक पढ़ें

अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में हरसौरा रोड पर रामनगर पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत (Collision) हो गई, जिसकी लाईव तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है. इस घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बानसूर से हरसौरा की ओर जा रहा बाइक सवार युवक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए जैसे ही मुड़ा तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे दोनों बाइक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई.

सीसीटीवी फुटेज-cctv footage
घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई


ये घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोनों हीं बाईक सवार सुरक्षित बताएं जा रहे हैं। गौरतलब है कि इन हादसों को रोकने या अंकुश लगाने के लिए बानसूर के हरसोरा रोड व नारायणपुर रोड पर लोगो ने ब्रेकर लगवाने की मांग की थी लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही के चलते इन रोड पर एक भी ब्रेकर नही लगवाया गया। जिससे आये दिन हादसे होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- CAA और NRC के जवाब में यूथ कांग्रेस का NRU,पहले दिन 10000 मिस्ड कॉल

ये भी पढ़ें:- जयपुर में भर्ती Coronavirus संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव, अन्य 18 भी स्वस्थ

Tags: CCTV camera footage, Rajasthan news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें