लाइव टीवी

अलवर: पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 7:59 AM IST
अलवर: पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
हरसौरा थाना पुलिस पर हमला करने वाले दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

अलवर जिले के हरसौरा थाना पुलिस पर हमला करने वाले दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों बदमाशों ने पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया था.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के हरसौरा थाना पुलिस पर हमला करने वाले दो कुख्यात बदमाशों(criminals) पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि दोनों बदमाशों ने पुलिस चेकिंग (police checking) के दौरान पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला (attack on police) किया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी भांकरोटा से टाटा 407 गाड़ी चोरी कर जा रहे थे, जिसकी पुलिस को वाहन मालिक ने 100 नम्बर पर सूचना दी थी. सूचना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराई और केंट्रा गाड़ी को रोका तभी टाटा 407 में सवार सलीम व राशिद ने पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक किया. पुलिस ने जब वाहन कगाडी को रोकने की कोशिश की तो दोनों बदमाशों ने पुलिस के दो कांस्टेबल सुखबीर व नरेश पर सरिये से मारने की नियत से हमला कर दिया. हमले में एक पुलिसकर्मी के हाथ में चोट भी लगी. वहीं दूसरे पुलिसकर्मी की गला दबाकर और देशी कट्टा निकालकर उसे मारने की कोशिश की, लेकिन तब तक पुलिस के जवानो ने आकर बदमाशों को पीछे से दबोच लिया. पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बदमाशों के पास से चोरी किया गया टाटा 407 को किया बरामद
पुलिस ने कार्रवाई के दौरान बदमाशों के पास से चोरी किया गया टाटा 407 को किया बरामद


दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी पुलिस

वहीं हरसौरा थाना प्रभारी चांद सिंह ने बताया कि हमले के बाद दोनों बदमाशों ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस जवानों ने जान जोखिम में डालकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से देसी कट्टा, लोहे की सरिये बरामद की गई. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें-अलवर मे पहली बार होगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, देश-विदेश के फिल्मी कलाकार लेंगे हिस्सा
Loading...

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना जैसलमेर के रेतीले धोरों में परखेगी अपनी मारक क्षमता, 2 दिन चलेगा युद्धाभ्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...