लाइव टीवी

अलवर: बालिका गृह से फरार हुई 2 नाबालिग बालिकाएं हरियाणा में मिली

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 6, 2019, 6:20 PM IST
अलवर: बालिका गृह से फरार हुई 2 नाबालिग बालिकाएं हरियाणा में मिली
3 नाबालिग बालिकाएं बालिका गृह की करीब 5 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गई थी. जबकि रात के समय दो महिला सुरक्षाकर्मी वहां तैनात रहती हैं. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर शहर (Alwar City) के 60 फीट रोड स्थित सुकन्या बालिका गृह (Sukanya girl home ) से फरार हुई 3 नाबालिग बालिकाओं (Minor girls) में से 2 को एनईबी थाना पुलिस (Police) ने हरियाणा (Haryana) के हिसार से बरामद कर लिया है.

  • Share this:
अलवर. शहर के 60 फीट रोड स्थित सुकन्या बालिका गृह (Sukanya girl home ) से फरार हुई 3 नाबालिग बालिकाओं (Minor girls) में से 2 को एनईबी थाना पुलिस (Police) ने हरियाणा (Haryana) के हिसार से बरामद कर लिया है. नाबालिग लड़कियां हिसार में एक युवक के साथ कमरे में रह रही थी. पुलिस ने अभी तक युवक के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है. फरार हुई तीसरी नाबालिग की तलाश की जारी है.

3 अक्टूबर की देर रात को फरार हुई थी
उप निरीक्षक सुरेश सिंह ने बताया कि 3 अक्टूबर की देर रात को 3 नाबालिग बालिकाएं बालिका गृह से फरार हो गई थी. उसके बाद से पुलिस तीनों नाबालिगों की तलाश कर रही थी. उनमें से 2 नाबालिग लड़कियों को हिसार से बरामद कर लिया गया है. वे वहां पर किराए का कमरा लेकर एक युवक के साथ रह रही थी. पुलिस नाबालिगों सहित मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है.

अलवर आए युवक के साथ फरार हुई थी

पुलिस के अनुसार दो नाबालिग जिस युवक के साथ रह रही थी वह गत 2 अक्टूबर को अलवर जेल में बंद किसी कैदी से मिलने आया था. बालिकाएं उसी युवक के साथ ही फरार हो गई थी. पूछताछ में बालिकाओं ने बताया कि वे अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

5 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हुई थी
उल्लेखनीय है कि सुकन्या बालिका गृह के संचालक सुभाष मीणा ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में उन्होंने बताया था कि बाल कल्याण समिति की ओर से गृह में पुनर्वासित कराई गई 3 नाबालिग बालिकाएं करीब 5 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गई. जबकि रात के समय दो महिला सुरक्षाकर्मी वहां तैनात रहती हैं. बालिका गृह में फिलहाल 13 बालिकाएं पुनर्वासित हैं. इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया था. तीन दिन बाद पुलिस को इस मामले में सफलता मिली है.दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, पुलिस ने बरामद की 27 हड्डियां

अलवर में कथित तौर पर राम-राम नहीं बोलने पर युवक को पीटा, पत्नी से की अश्लीलता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 6:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर