हरिद्वार-जयपुर बस अलवर में हादसे का शिकार, 2 लोगों की मौत

अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र में एक बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हैं. यह दुर्घटना शुक्रवार की सुबह 5.45 बजे हुई.

News18 Rajasthan
Updated: August 24, 2018, 4:30 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: August 24, 2018, 4:30 PM IST
अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के कांकर दोपा गांव के पास सुबह 5.45 बजे एक स्लीपर बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिससे बस के एक साइड का हिस्सा ट्रक में घुस गया था और वह हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 यात्री घायल हैं.

दुर्घटना के वक्त यात्री सोए हुए थे और एक साथ तेज आवाज के साथ हुई भिड़ंत के बाद यात्री कुछ समझ भी नहीं पाए. घायलों की चीख पुकार मचने के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए और हाइवे पर मौजूद पुलिस की गश्ती टीम ने बहरोड़ थाना पुलिस की मदद से बस से घायलों को निकाला. बाद में उन्हें बहरोड़ के निजी और सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि बस में सवार अन्य 20 घायल यात्रियों का इलाज जारी है. बस में सवार लोग हरिद्वार गंगा स्नान कर जयपुर के मांचवा गांव लौट रहे थे.

तेज रफ्तार से आ रही यह बस साइड में खड़े ट्रक में जा घुसी थी. इस घटना के बाद एनएच आठ पर लंबा जाम लग गया. बहरोड़ पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटा कर रास्ता खुलवाया. एक घण्टे में करीब 5 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया था. बहरोड़ पुलिस मौके पर घायलों का इलाज करवाने में लगी है. पुलिस दुर्घटना की वजह क्या है इसकीं जांच में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट- राजेन्द्र प्रसाद शर्मा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर