Alwar: शातिर बदमाशों ने PNB का ATM काटा, 10 लाख 63 हजार रुपये ले उड़े

बदमाशों ने नीमराणा कस्बे में मुख्य मार्ग पर मौजूद पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया.
बदमाशों ने नीमराणा कस्बे में मुख्य मार्ग पर मौजूद पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया.

अलवर में बदमाश पीएनबी बैंक (PNB Bank) के एटीम को काटकर उसमें रखे 10 लाख 63 हजार रुपये लूटकर (Loot) फरार हो गये. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

  • Share this:
अलवर. जिले में बेखौफ बदमाश (Vicious miscreants) सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुये पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम (ATM) को काटकर उसके बॉक्स में रखी लाखों रुपये की नकदी लूटकर (Loot) फरार हो गए. वारदात से पहले बदमाशों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया जिससे उनकी करतूत उसमें कैद नहीं हो पाई. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस उपाधीक्षक लोकेश मीणा ने बताया कि वारदात नीमराणा थाना इलाके में सोमवार रात को हुई. बदमाशों ने नीमराणा कस्बे में मुख्य मार्ग पर मौजूद पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने यहां एटीएम को ऊपर से काटकर उसमें बने नकदी बॉक्स को निकाल लिया और उसमें रखी नगदी को लेकर फरार हो गये. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक अधिकारियों को वहां बुलवाया. पूरी जांच पड़ताल के सामने आया है कि एटीएम में 10 लाख 63 हजार रुपये थे. बदमाश वो पूरी रकम ले उड़े.

Mayor Election: जोधपुर में शेखावत के खेमे में गहलोत गुट ने लगाई सेंध, 1 पार्षद ने की क्रॉस वोटिंग, यहां देखें पूरा परिणाम

लुटेरे बेहद शातिर किस्म के थे


पुलिस के अनुसार लुटेरे बेहद शातिर किस्म के थे. इसलिये उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया ताकि वारदात उसमें कैप्चर नहीं हो सके. पुलिस ने मौके से साक्ष्य से उठाये हैं. साक्ष्यों के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं लग पाया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी लुटेरे अलवर समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में एटीएम लूट की इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. लेकिन इनको पकड़ने में पुलिस को अभी तक कोई खास सफलता हासिल नहीं हो पायी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज