Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Rajasthan: अलवर में पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, वर्दी फाड़ी, आरोपियों को छुड़ाया

    दूसरे लोगों ने बीच बचाव कर पुलिसकर्मियों को छुड़ाया.
    दूसरे लोगों ने बीच बचाव कर पुलिसकर्मियों को छुड़ाया.

    अलवर (Alwar) में शुक्रवार को झगड़ा निपटाने गई नौगांवा पुलिस पर 40-50 ग्रामीणों ने हमला (Attack) कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस की वर्दी (Uniform) फाड़ दी और आरोपियों को छुड़ा लिया.

    • Share this:
    अलवर. राजस्थान में पुलिस एक बार फिर पिट गई है. अलवर जिले की नौगांवा में झगड़ा निपटाने गई पुलिस (Police) पर शुक्रवार को करीब 40-50 ग्रामीणों ने हमला (Attack) कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ दी (Uniform) और आरोपियों को छुड़ा लिया. पुलिस ने इस मामले में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    जानकारी के अनुसार नौगांवा में प्रजापत और जाटव समाज के लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़े की सूचना पर नौगांवा पुलिस वहां पहुंची थी. पुलिस ने वहां जाटव मोहल्ले में झगड़े के बाद दो आरोपियों को पकड़ लिया था. इस बीच जाटव के समाज के लोगों से पुलिस की कहासुनी हो गई. इस पर जाटव समाज के 40-50 लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. लोगों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और आरोपियों को उनसे छुड़ा लिया. बाद में दूसरे लोगों ने बीच बचाव कर पुलिसकर्मियों को छुड़ाया. पुलिस पर हमले की सूचना पर अतिरिक्त जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और हालात को संभाला. पुलिस ने हमले को लेकर 2 दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    Rajasthan: जालोर में फिर दलित युवती से 3 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल



    बेखौफ बदमाश पुलिस पर कई बार हमला कर चुके हैं
    उल्लेखनीय है कि अलवर में पुलिस पर हमले की वारदात कोई नई बात नहीं है. यहां पूर्व में भी बेखौफ बदमाश पुलिस पर कई बार हमला कर चुके हैं. वहीं बहरोड़ में तो बदमाश लॉकअप में बंद हरियाणा के कुख्यात हार्डकोर अपराधी पपला गुर्जर को छुड़ाकर ले गये थे. इसके लिये पपला गुर्जर के साथियों ने बहरोड़ थाने पर AK-47 जैसे घातक हथियारों से हमला किया था. उसके बाद पुलिस आज तक पपला गुर्जर को पकड़ नहीं पाई है. इस मामले में राजस्थान पुलिस को काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज