होम /न्यूज /राजस्थान /

अलवर में फिर मॉब लिंचिंग, गोतस्कर की पिटाई का Video वायरल

अलवर में फिर मॉब लिंचिंग, गोतस्कर की पिटाई का Video वायरल

मॉब लिंचिंग एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रहा है.

मॉब लिंचिंग एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रहा है.

राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में फिर से गोतस्करी (Cow Smuggling) से जुड़ा एक मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रहा है.

अलवर. मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) को लेकर देशभर में कुख्यात राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में फिर से गोतस्करी (Cow Smuggling) से जुड़ा एक मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भीड़ ने एक गोतस्कर को पकड़ रखा है और उसके सिर के बालों को खींचते हुए उससे पूछताछ करते नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार यह वीडियो 4 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में गोतस्कर की पहले भीड़ ने पिटाई की और फिर पूछताछ की गई. भीड़ ने गोतस्कर के कब्जे से 4 गोवंश पकड़े और पुलिस का सूचना दी. पुलिस ने जब्त कर गोतस्कर के खिलाफ अरबी एक्ट में मामला दर्ज उसको गिरफ्तार कर लिया था. बाद में कोर्ट में पेश किया और न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. पुलिस ने गोतस्कर के पर्चा बयान के आधार पर भीड़ के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज किया है.
पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिस अनिल ने बताया कि गोतस्करी और मॉब लिंचिंग मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस मामले दर्ज कर अनुसंधान कर रही है. जो भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गायों को ले जाते ग्रामीणों पहले पकड़ा फिर पिटाई की

दरअसल, अलवर जिले बड़ौदा मेव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बावड़िका गांव को जाने वाले रास्ते पर तेल मील के पास 4 दिसम्बर की रात को 4 गोतस्कर गायों को लेकर जा रहे थे. ग्रामीणों ने उन्हें मौके पर पकड़ लिया. इस दौरान 2 गोतस्करों रुजदार निवासी मीणा का बास और सबुद्दीन डायना का बास थाना सीकरी को पकड़ लिया गया. उनकी जमकर पिटाई की गई.



वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया पूरा मामला

जानकारी के अनुसार भीड़ ने गोतस्कर रुजदार के बाल पकड़ कर पूछताछ की. इसी का वीडियाे अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शख्स बोल रहा है कि वह रुजदार और पिल्ला गाय लेने के लिए आए थे. वे गायों को पकड़ ले जाते हैं और हरियाणा के व्यापारियों को बेच देते हैं. यहां गायों को तस्करी कर पिरुका जोतरु गांव में पहुंचा देते हैं और वहां से आगे भेज दी जाती हैं. वीडियो में बीच मे लोग पिटाई करते हुए भी दिखाई देते हैं.

(नोट-न्यूज18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें-
IOCL मैनेजर की पत्नी की हत्या, 21 माह के बेटे का अपहरण, 30 लाख की फिरौती

 

आज से सरपंच चुनाव का नामांकन शुरू, कल पर्चा वापस लेने का समय

Tags: Mob lynching, Rajasthan news, Rajasthan police

अगली ख़बर