लाइव टीवी

राहगीरों के मोबाइल झपटने वाला वांछित अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 5:09 PM IST
राहगीरों के मोबाइल झपटने वाला वांछित अपराधी गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ
राहगीरों से मोबाइल झपटने वाले अपराधी को पुलिस ने दबोचा

पुलिस के अनुसार बाइक पर सवार हो कर ये अपराधी उनलोगों को निशाना बनाते थे जो सूनसान रोड पर कान में मोबाइल लगाए चला करते थे. ये अपराधी ऐसे लोगों की मोबाइल बड़ी आसानी से झपट कर भाग जाया करते थे.

  • Share this:
अलवर. अरावली विहार थाना पुलिस ने राहगीरों के मोबाइल (Passersby Mobile) छीनकर भागने वाले गैंग के फरार चल रहे कुख्यात अपराधी (Notorious Criminal) को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बिजेंद्र निवासी सालपुर के खिलाफ मोबाइल और चेन स्नेचिंग (Mobile and Chain Snatching) के दर्जनों मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. आरोपी बिजेंद्र कई बार जेल की सलाखों के पीछे भी जा चुका है, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद दोबारा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होकर वारदातों को अंजाम देने लग जाता है. पुलिस इस वांछित अपराधी को काफी समय से तलाश रही थी.

पुलिस आरोपी के सहयोगी को पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि सड़क पर चल रहे राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे सालपुर निवासी बिजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पूर्व में बिजेंद्र के साथी सुनील को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने कहा कि तीन-चार लड़के बाइक पर बैठकर सड़क पर चल रहे राहगीरों से मोबाइल छीन लिया करते थे.

पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपी विजेंद्र से पूछताछ कर रही है.


पुलिस के अनुसार ये उनलोगों को निशाना बनाते थे जो सूनसान रोड पर कान में मोबाइल लगाए चला करते थे. ये आरोपी ऐसे लोगों की मोबाइल बड़ी आसानी से झपट कर भाग जाया करते थे. उन्होंने कहा कि ये एक गैंग के रूप में काम करते थे. पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपी विजेंद्र से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें - बीकानेर में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार ने 4 लोगों को कुचला, चारों की मौत

ये भी पढ़ें - दीवाली पर लोगों ने खाई मिलावटी मिठाई, सैम्पल्स की जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर