अपना शहर चुनें

States

VIDEO: RLP MP हनुमान बेनीवाल समर्थकों की गुंडागर्दी, शाहजहांपुर में टोलकर्मियों से की बदसलूकी, बैरियर तोड़ा

टोलकर्मियों और समर्थकों के बीच समझाइश कराते हनुमान बेनीवाल.
टोलकर्मियों और समर्थकों के बीच समझाइश कराते हनुमान बेनीवाल.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) के समर्थकों ने शाहजहांपुर टोल नाके पर मंगलवार शाम को जमकर उत्पात मचाया.

  • Share this:
अलवर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के समर्थकों (MP Hanuman Beniwal supporters) ने मंगलवार शाम को शाहजहांपुर टोल नाका (Shahjahanpur Toll Naka) पर जमकर तोड़फोड़ किया और उत्पात मचाया. आरोप है कि इस दौरान बेनीवाल समर्थकों ने एक टोलकर्मी को थप्पड़ भी मार दिया. उसके बाद खुद हनुमान बेनीवाल अपने समर्थकों को समझाइस कर उन्हें शाहजहांपुर बॉर्डर पर चल रहे धरना स्थल पर ले गए.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले में शामिल करीब 8-10 गाड़ियों में से सबसे पहले बेनीवाल की गाड़ी निकली. उसके बाद एक-एक कर अन्य गाड़ियां निकल गईं. इस दौरान लास्ट में एक दो वाहन रह गए थे, तभी इलेक्ट्रिक बैरियर गिर गया. इससे नाराज बेनीवाल समर्थकों ने गाड़ियों से उतरकर टोल पर जमकर उत्पात मचाया. उन्होंने टोल बूथ नंबर 4 पर बूथ बैरियर लाइन को तोड़ दिया और टोलकर्मियो से उलझ गये. बताया जा रहा है कि इस दौरान बेनीवाल समर्थकों ने एक टोलकर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.






टोल मैनेजर जावेद ने बताया कि हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थक 8-10 गाड़ियों में जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. बूथ नंबर 4 पर हनुमान बेनीवाल की गाड़ी निकलने के बाद उनके पीछे चल रही गाड़ियां भी निकल गईं. तभी कुछ लोग उतर कर आए और उन्होंने कर्मचारियों के साथ बदसलूकी कर गाली गलौज किया. जावेद ने आरोप लगाया कि बेनीवाल समर्थकों ने टोलकर्मियों से मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. बेनीवाल समर्थकों ने बूम बैरियर को तोड़ दिया. इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज उच्च अधिकारियों को भेज दिये गये हैं. उन्हें घटनाक्रम के बारे में बता दिया गया है. अधिकारियों के आदेश पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी. घटना की सूचना के बाद नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह और शाहजहांपुर थानाधिकारी सुनील जांगिड़ मौके पर पहुंचे. वे मामले की जांच कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज