लाइव टीवी

जब घर के बाथरूम तक पहुंच गया मगरमच्छ, लोगों में मचा हड़कंप

Rajendra Prasad Sharma | News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 3:01 PM IST
जब घर के बाथरूम तक पहुंच गया मगरमच्छ, लोगों में मचा हड़कंप
मगरमच्छ को काबू में करते वन कर्मचारी

अलवर में एक घर के बाहर बने बाथरूम में मगरमच्छ दिखने से हड़कंप मच गया. मगरमच्छ के बाथरूम में होने की सूचना से इलाके के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर में एक घर के बाहर बने बाथरूम में मगरमच्छ दिखने से हड़कंप मच गया. मगरमच्छ के बाथरूम में होने की सूचना से इलाके के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने भी बाथरूम में मौजूद मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो सकी. लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी. वन विभाग की टीन ने रेस्क्यू कर मगरमच्छ को पकड़ लिया.

बाथरूम में छिपा हुआ था 5 से 6 फुट लंबा मगरमच्छ 

यह घटना जिले के राजगढ़ क्षेत्र के दुब्बी गांव की है. जानकारी के मुताबिक सुबह महिला जब अपने घर के बाहर बने बाथरूम में गई, तो महिला को वहां करीब 5 से 6 फुट लंबा मगरमच्छ दिखाई दिया. मगरमच्छ को बाथरूम में महिला के होश उड़ गए और महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया. महिला की आवाज सुन आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई.

वन विभाग की टीम मगरमच्छ का रेस्क्यू कर सरिस्का ले जाते हुए
वन विभाग की टीम मगरमच्छ का रेस्क्यू कर सरिस्का ले जाते हुए


वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर मगरमच्छ को पकड़ा

ग्रामीणों ने पहले तो खुद मगरमच्छ को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बाद में डर से उसे बाथरूम में ही बंद कर दिया. स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना वन विभाग को दी. गांव में मगरमच्छ की सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मगरमच्छ का रेस्क्यू कर सरिस्का ले गई. वहीं रेंजर देवेंद्र सिंह ने बताया कि मगरमच्छ को पकड़ लिया है और उसको रेस्क्यय कर सरिस्का में छोड़ दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- CBI ने रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर को 25 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Loading...

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- गैंगरेप से गर्भवती हुई नाबालिग छात्रा, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...