लाइव टीवी
Elec-widget

पत्नी ने घर छोड़कर प्रेमी से की शादी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 6:23 PM IST
पत्नी ने घर छोड़कर प्रेमी से की शादी तो पति ने जहर खाकर दे दी जान
अलवर में घरेलू विवाद में पति ने जहर खाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में एक युवक ने पत्नी (wife) से झगड़ा के बाद जहरीले पदार्थ (poison) का सेवन कर लिया. कुछ देर बाद हालत बिगड़ी तो परिजनों ने घबराकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में एक युवक ने पत्नी (wife) से झगड़ा के बाद जहरीले पदार्थ (poison) का सेवन कर लिया. कुछ देर बाद हालत बिगड़ी तो परिजनों ने घबराकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस (Alwar police) ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया.

पति-पत्नी के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद

घटना जिले के टपूकड़ा थाना क्षेत्र की है, जहां पति-पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी अपनी मायके चली गई और बाद में पत्नी ने अपने प्रेमी से विवाह (marriage)  कर लिया. पत्नी के छोड़ने के बाद नशे का आदि हो चुके युवक ने नशीला पदार्थ पीकर अपनी जान दे दी. बता दें कि पति (husaband) और पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था. इसी दौरान उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से शादी कर ली, जिससे युवक शराब के नशे में टल्ली होकर घर में रखी कपास पर छिड़काव के लाई गई दवा को पी लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इलाज के दौरान पति ने तोड़ा दम

टपूकड़ा थाना के एएसआई यशवंत सिंह ने बताया कि इरशाद खान निवासी नाखनोल की शादी 8 साल पहले नजराना से हुई थी, इनके बाद प्रेम प्रसंग के मामले में नजराना ने दूसरी शादी कर ली. इसी के गम में इरशाद ने रविवार की शाम को कीटनाशक दवा पी ली थी, जिसके कारण उसकी तबीयत खराब हो गई. गंभीर होने पर उसको टपूकड़ा सीएससी में भर्ती कराया गया. युवक की हालत गंभीर होने पर उसको अलवर रेफर कर दिया, जहां उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है.

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीद

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...