लाइव टीवी

अलवर: महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान, कारणों का खुलासा नहीं
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 28, 2020, 2:01 PM IST
अलवर: महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान, कारणों का खुलासा नहीं
महिला ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में नाथूसर गांव में बीती रात सोमवार को एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग (Jumped into the well) लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में थानागाजी थाना क्षेत्र के नाथूसर गांव अंतर्गत बीती रात सोमवार को एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग (Jumped into the well) लगाकर मौत को गले लगा लिया (Suicide). इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद देर रात मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घंटों कड़ी मशक्कत करने के बाद कुएं से तीनों के शवों बाहर निकाला. फिलहाल, पुलिस ने महिला व उसके दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं मंगलवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

पूरा मामला

नाथूसर गांव निवासी मुकेश योगी की पत्नी ममता देवी ने अपनी 6 साल की बेटी तन्नू और 2 साल के बेटे सौरभ के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि किन कारणों से महिला ने ऐसा घातक कदम उठाया, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मृतिका के परिजनों ने संदिग्ध मौत की जांच की मांग की है. वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर सभी बिंदुओं पर अपनी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- हनुमानगढ़: कार में युवक-युवती का मिला शव, सोमवार को इंदिरा गांधी नहर में गिरी थी गाड़ी

ये भी पढ़ें:- भीलवाड़ा: कुएं में गिरे किसान की दम घुटने से मौत, जहरीले गैस के रिसाव से लोगों ने पीछे खींचे हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर