अलवर में फिर गैंगरेप, पहले दुष्कर्म का बनाया Video, फिर पीड़िता के भांजे से जबरन करवाया रेप

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि महिला अपने भांजे के साथ घर लौट रही थी. इसी दौरान 6-7 हथियार बंद बदमाशों ने रास्ता रोका और महिला से दुष्कर्म (Rape) किया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. पूरी वारदात जिले के तिजारा क्षेत्र की बताई जा रही है. दरअसल, अपने भाई को पैसे देकर भांजे के साथ लौट रही महिला को पहले 6-7 लोगों ने घेर लिया. फिर जबरन एक युवक उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी के अन्य साथियों ने महिला के भांजे को बंधक बनाया और महिला से दुष्कर्म कर रहे युवक का सहयोग किया. फिर मोबाइल से रेप की घटना का वीडियो (Video) भी बना लिया. इसके बाद उन्होंने महिला द्वारा मुकदमा दर्ज करवाने से बचने के लिए उसके भांजे से जबरन दुष्कर्म करवाया. आरोपियों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुख्य 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी धूता उर्फ आसम और सहुद को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल होने के बाद 17 सितंबर को तिजारा थाना में मामला दर्ज करवाया. पीड़ित महिला ने अपने एफआईआर में बताया कि 14 सितंबर को जब वह पसे देकर लौट रही थी तब उसके साथ दरिंदगी की गई और उसका वीडियो बनाया गया.

हरियाणा में किया वीडियो वायरल



मामले को लेकर डीएसपी तिजारा कुशाल सिह ने बताया कि शेखपुर थाना अंतर्गत एक गांव की निवासी करीब 42 साल की विवाहित महिला 14 सितम्बर को अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर हरियाणा के कंसाली गांव में अपने रिश्तेदार को दस हजार रुपये देकर अपने गांव लौट रही थी. रास्ते में तिजारा थाना अंतर्गत एक गांव की पहाड़ियों के पास कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से लैस 6- 7 युवकों ने उन्हें रोक कर पीड़िता के भांजे के साथ मारपीट की तथा उसके हाथ पैर बांध दिए. इसके बाद महिला से अश्लीलता और दरिदंगी का घिनोना खेल खेला गया. आरोपियों में से एक युवक तिजारा अंतर्गत ग्राम के आरोपी धूता उर्फ आसम ने जबरन विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान अन्य युवकों ने दबाव बनाने एवं बचाव लिए पीड़िता के भांजे को नग्न कर दुष्कर्म करने का प्रयास करवाया और उसका अश्लील  वीडियो बना लिया.
ये भी पढ़ें: UP पुलिस दिव्यांग को घसीटते हुए लाई थाने, मारा धक्का, बचाने रोती रही गर्भवती पत्नी, देखें Viral Video

फिर हरियाणा के गांवों में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता जैसे-तैसे घर लौटी और अपने पति को आपबीती बताई. लेकिन परिजन बदनामी के डर से चुप रहे. फिर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने तिजारा थाने में आकर 17 सितंबर की रात 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. डीएसपी कुशाल सिह ने बताया  पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपियों को पकड़ने के लिए शेखपुर थाना अधिकारी रामकिशोर , तिजारा थाना अधिकारी  जितेन्द्र नावरिया की टीम बनाई गई है.  इसमें 3 वीडियो बनाने वाले  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित अन्य को पकड़ने में पुलिस लगी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज