लाइव टीवी

अलवर की शादीशुदा महिला के साथ भरतपुर के होटल में गैंगरेप, Video बनाकर वायरल किया

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 7:47 AM IST
अलवर की शादीशुदा महिला के साथ भरतपुर के होटल में गैंगरेप, Video बनाकर वायरल किया
महिला ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

अलवर (Alwar) के थानागाजी (Thanagazi) गैंगरेप केस के बाद अब लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने अपने साथ दुष्कर्म (Woman Raped) कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में गैंगरेप और उसके वीडियो बनाकर वायरल (Viral Video) करने के मामले थमने का नाम नहीं रहे हैं. जिले के थानागाजी (Thanagazi) गैंगरेप केस के बाद अब लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में भी एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना में एक विवाहिता ने अपने साथ दुष्कर्म (Woman Raped) कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के अनुसार इलाके की एक विवाहिता ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके साथ भरतपुर के एक होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 5 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. रेप का वीडियो (Gang-Rape Video) भी बनाया और वायरल कर दिया. पीड़िता ने इस मामले में पति, जेठ, रिश्तेदार और एक डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
पहले, पीहर छोड़ने के बहाने रिश्तेेदार ने नगर में किया रेप
पीड़ता के अनुसार उसका ससुराल भरतपुर जिले के एक गांव में है. वहां उसके जेठ ने एक रिश्तेदार को उसके फोन नम्बर दे दिए थे. कुछ दिनों बाद वह उसे झांसे में लेकर वह बात करने लगा. एक दिन वह काम पर गोपालगढ़ आई हुई थी. उसका रिश्तेदार उसे गोपालगढ़ में मिला और वहां से उसे पीहर छोड़ने की बात कही और बताया कि वह भी उधर ही जा रहा है. पीहर छोड़ देने की बात के बाद वह भरतपुर जिले के नगर कस्बे में एक होटल में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.
फिर, जिसे पता चला उसी ने बलैकमेल कर रेप किया

नगर के एक होटल में रेप की बात कथित रिश्तेदार ने अपने एक साथी को बताई. इस घटनाक्रम को ससुराल में बता देने की धमकी देकर वह भी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा. अलवर लाकर उसने भी अपने कमरे में दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. वीडियो बनाकर धमकी देने लगे कि यदि तू हमारी बात नहीं मानेगी तो हम तेरे रिश्ते को बिगाड़ देंगे. और तेरे घर वालों को बता देंगे.
भतरपुर के होटल में 5 लोगों ने किया गैंगरेप
पीड़िता के अनुसार विवाहिता को ब्लैकमेल करने का सिलसिला यही नहीं थमा. इसके बाद आरोपियों ने भरतपुर जिले की एक होटल में अपने 5 लोगों को बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया और सभी ने दुष्कर्म किया. वीडियो भी बना लिया.
Loading...

डॉक्टर पर वीडियो वायरल करने का आरोप
पीड़िता के अनुसार गैंगरेप के बाद वीडियो एक प्राइवेट प्रेक्टिस करने वाले डॉक्टर को भेज दिया. उसके बाद वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता ने पति, जेठ, रिश्तेदार और एक डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इसकी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है और पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है.
पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप में आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की गई हैं और मामले की जांच की जा रही है.
सुंदर शेखर, उप निरीक्षक, लक्ष्मणगढ़ पुलिस

ये भी पढ़ें-
अब तक की TOP-5 खबरों में पढ़ें, वाड्रा की लैंड डील से जुड़े प्रोपर्टी डीलर के ठिकानों पर छापेमारी
जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...