Alwar: रेप के बाद महिला की हत्या, 4 साल की मासूम बेटी ने खोली आरोपी की पोल

जयपुर पुलिस भी मामले कि जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)
जयपुर पुलिस भी मामले कि जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

अलवर की एक महिला के साथ उसके ही रिश्तेदार ने जयपुर में रेप करके उसकी हत्या (Murdered after rape) कर दी. बाद में शव को लेकर महिला के गांव पहुंच गया.

  • Share this:
अलवर. जिले के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) इलाके की एक महिला के साथ जयपुर के राजेन्द्र नगर में रेप करने के बाद हत्या (Murdered after rape) कर दी गई. उसके बाद आरोपी ने सबूत मिटाने की नीयत से मृतका का जबरन दाह संस्कार (Cremation) करवाने का प्रयास किया. लेकिन मृतका की 4 साल की बच्ची ने घटना से पर्दा उठा दिया. उसके बाद मृतका के परिजनों ने शाहजहांपुर थाना पुलिस को सूचना देकर अंतिम संस्कार रुकवाया और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतका का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतका के जीजा ने बताया कि महावीर सिंह गुर्जर बुधवार की रात को उसके रिश्तेदार के जयपुर स्थित घर गया. उसने बच्चों को पैसे देकर कहा कि ट्यूशन वाले टीचर ने आपको बुलाया है. उसके बाद महावीर ने उसकी साली के साथ रेप करके गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने उसके साढू को फोन करके बताया कि आपकी पत्नी की तबीयत खराब है जल्दी से आ जाओ. उसके बाद वह हमें बिना बताए शव लेकर गांव ले आया और अंतिम संस्कार कराने का दबाव बनाने लगा. परिजनों ने जब बच्चों से पूछा तो उन्होंने पूरा मामला बता दिया कि महावीर अंकल ने मम्मी को मारा है. घटना के समय उसका साढू भिवाड़ी गया हुआ था. आरोपी भी उनका रिश्तेदार है.

बेबसी: वाहन नहीं मिला तो अस्पताल से ठेले पर ले गया युवक पत्नी का शव, साथ चलते रहे मासूम बच्चे

जयपुर पुलिस भी मामले कि जांच कर रही है


शाहजहांपुर थाने के सहायक उप निरीक्षक हनुमान सिंह ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों की ओर से आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या मामला दर्ज कराया है. जयपुर पुलिस भी मामले कि जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज