अलवर में एक और रेप, एंबुलेंस ड्राइवर ने अस्पताल के डिलीवरी रूम में की दरिंदगी
Alwar News in Hindi

राजस्थान के अलवर में कठूमर थाना इलाके के सरकार अस्पताल में रेप का मामला सामने आया है. यहां डिलीवरी रूम में महिला के साथ सरकारी एंबुलेंस 108 के ड्राइवर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है

  • Share this:
राजस्थान के अलवर में पति के सामने युवती से गैंगरेप के बाद रेप का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां कठूमर के सरकारी अस्पताल के डिलीवरी रूम में महिला के साथ सरकारी एंबुलेंस 108 के ड्राइवर ने रेप की वारदात की है. रेप की यह वारदात 7 मई  रात की है और महिला ने गुरुवार को कठूमर थाने में मामला दर्ज कराया है.

कठूमर थानाधिकारी राजेश कुमार के अनुसार रेप के दो दिन बार पीड़िता ने पुलिस का जानकारी दी. दो दिन तक बात को छिपाए रखने और मुकदमे में देरी के पीछे महिला ने लोकलाज का डर बताया. पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार खेड़ली थाना इलाके की महिला 5 मई को अपनी गर्भवती बहू को लेकर कठूमर सामूदायिक अस्पताल पहुंची थी. यहां डिलीवरी के बाद छुट्‌टी नहीं मिलने से अस्पताल में रुकी हुई थी.

रेप पीड़िता ने बताया कि 7 मई की रात एंबुलेंस 108 के ड्राइवर ने डिलीवरी से जुड़े जरूरी कागजों की बात कही और अपने साथ डिलीवरी रूम ले गया. वहां मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया. रेप की वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. कठूमर थानाधिकारी के अनुसार आरोपी की तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें- अलवर: गैंगरेप का VIDEO वायरल, गौर से देखिए ये हैं आरोपी
अलवर के थानागाजी थाना इलाके में पति के सामने गैंगरेप के मामले ने गुरुवार को मुख्य आरोपी भी  पुलिस गिरफ्त में आ गया है. दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला आरोपी युवक के साथ इस मामले में अब तक 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मंत्री ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से जुड़े फोटो फेसबुक पर किए शेयर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज