लाइव टीवी

अलवर में महिला को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत, पति पर हत्या का आरोप

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 12:16 PM IST
अलवर में महिला को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत, पति पर हत्या का आरोप
वारदात सेमला गांव में शनिवार को तड़के हुई. करीब 4 बजे रिजवाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

अलवर (Alwar) जिले के गोविंदगढ़ (Govindgarh) थाना इलाके के सेमला गांव में शनिवार को तड़के एक महिला की घर में ही गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. महिला के पीहर पक्ष के लोगों ने उसके पति (Husband) पर ही हत्या का आरोप (Allegation) लगाया है. उसके बाद मृतका का पति फरार (Absconding) हो गया है.

  • Share this:
अलवर. जिले के गोविंदगढ़ (Govindgarh) थाना इलाके के सेमला गांव में शनिवार को तड़के एक महिला की घर में ही गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. महिला के पीहर पक्ष के लोगों ने उसके पति (Husband) पर ही हत्या का आरोप (Allegation) लगाया है. उसके बाद मृतका का पति फरार (Absconding) हो गया है. वारदात की शिकार हुई महिला 3 दिन पहले ही अपने ससुराल आई थी. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई है.

सेमला गांव में तड़के 4 बजे हुई वारदात
पुलिस के अनुसार वारदात सेमला गांव में शनिवार को तड़के हुई. करीब 4 बजे रिजवाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला के पीहर पक्ष और स्थानीय लोगों का आरोप है कि रिजवाना को गोली उसके पति मुनसेद ने मारी है. गोली लगने से रिजवाना की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना पर गोविंदगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस वहां महिला के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा रही है.

आरोपी पति हुआ फरार

रिजवाना के पीहर पक्ष के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक रिजवाना के साथ पूर्व में कई बार मारपीट की गई थी. वह 3 दिन पहले ही वह ससुराल आई थी. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. उसके बाद मृतका का पति मुनसेद फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गत 21 सितंबर को भी एक महिला की गोली मारकर की गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि गत 21 सितंबर को भी अलवर के खैरथल थाना के रामनगर गांव में घर में सो रही एक महिला स्वर्ण कौर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात भी तड़के 4 बजे के करीब हुई थी. पुलिस ने 5 दिन की जांच पड़ताल के बाद मामले का खुलासा किया तो वह चौंकाने वाला था. स्वर्ण कौर की हत्या उसके ही पति ने ही अपने दोस्त को सुपारी देकर करवाया थी. हत्या के लिए हथियार भी स्वर्ण कौर के पति ने नहीं उपलब्ध करवाया था.
Loading...

अलवर: युवक ने बहला-फुसलाकर दो बच्चियों से की शर्मनाक गंदी हरकत, गिरफ्तार 

खुलासा: दोस्त को हथियार और 40 हजार रुपए की सुपारी देकर पति ने ही करवाई थी पत्नी की हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...