पंचायत में पिस्तौल दिखाकर दबंगई दिखाना पड़ी भारी, लोगों ने जमकर पीटा

अलवर जिले के रामगढ़ में दो पक्षों के बीच झगड़े में राजीनामा करवाने आए एक व्यक्ति द्वारा दबंगई दिखाना भारी पड़ गया. लोगों ने युवक को जमकर पिटाई कर दी.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 7:16 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 26, 2019, 7:16 PM IST
राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ में दो पक्षों के बीच झगड़े में राजीनामा करवाने आए एक व्यक्ति द्वारा दबंगई दिखाना भारी पड़ गया और लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. भीड़ ने हथियार लेकर पहुंचे युवक द्वारा पंचायत में धमकी देने के चलते लोगों ने पहले तो उसकी पिटाई की, उसके बाद हथियार सहित उसका वीडियो बनाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस ने दबंग युवक के आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जब पुलिस ने उससे साथ पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने के कहा तो उसने रिपोर्ट देने से इंकार कर दिया.

दबंगई दिखाने पर लोगों ने पीटा



दरअसल अलवर जिले की रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरमौर गांव में किसी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था, जिसमें एक पक्ष की ओर से आए युवक के हाथ में देशी कट्टा था, जो दूसरे पक्ष को लगातार डराने, धमकाने का काम कर रहा था, इसी बीच लोगों ने उसे घेर लिया और उसे पीट दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हथियार सहित बरामद कर लिया और दोनों पक्षों के और से दो-दो लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

डीएसपी दक्षिण दीपक शर्मा के मुताबिक मदनलाल और वीर सिंह और राजपूत निवासी सिरमौर के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर एक पंचायत हुई, जिसमें एक युवक देसी कट्टा लेकर पंचायत में लहराने लगा और दूसरे पक्ष के लोगों को धमकाने लगा, इसी बीच ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल युवक को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें

झुंझुनूं के खेतड़ी में पिस्टल की नोक पर दिनदहाड़े लूट, लुटेरों का नहीं लगा सुराग
Loading...

VIDEO: नाबालिग से छेड़खानी करने वाले युवक की पेड़ से बांधकर हुई पिटाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...