लाइव टीवी

घरेलू कलह के चलते युवक ने जहर खाकर दी जान

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 3:02 PM IST
घरेलू कलह के चलते युवक ने जहर खाकर दी जान
पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने जहर खाकर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र में ग्राम बाई के बास गांव में शनिवार रात घरेलू कलह (Domestic Violence) के चलते एक युवक ने जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में अलवर (Alwar) जिले के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र में ग्राम बाई के बास गांव में शनिवार रात घरेलू कलह (Domestic Violence) के चलते एक युवक ने जहर (Poison) खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बड़ौदामेव थाना पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पहचान बास गांव निवासी 25 वर्षीय विजेंद्र सिंह राजपूत के रूप में हुई है.

पूरा मामला

संबंधित मामले में गांव के पूर्व सरपंच रामअवतार मीणा ने बताया कि विजेंद्र सिंह राजपूत मजदूरी का काम करता था. उसकी पत्नी व ससुराल वालों से अक्सर विवाद (Dispute) होता रहता था. इसी क्रम में घटना वाले दिन भी उसकी पत्नी और ससुराल वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके कारण उसने जहर खा लिया.

इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

आनन फानन में युवक को इलाज के लिए बड़ौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए अलवर रेफर कर दिया. हालांकि अलवर में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

जांच में जुटी पुलिस

इधर, बड़ौदामेव थाना पुलिस की हेड कांस्टेबल गीता सैनी ने बताया कि मृतक विजेंद्र सिंह राजपूत के पिता मोहन सिंह के मुताबिक उसने घरेलू कलह के चलते जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.ये भी पढ़ें:- ससुराल पक्ष पर महिला को जबरन जहर देकर मारने का आरोप, पति गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दिया मृत्युदंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 3:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर