अलवर: खेत में झूलती हाई-बोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत
Alwar News in Hindi

अलवर: खेत में झूलती हाई-बोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत
खेत में काम कर रहे युवक की करंट लगने से हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में आज सुबह खेत( farm) में काम करते समय एक युवक की करंट (Electric Current) लगने से मौत (dead) हो गई. युवक की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में आज सुबह खेत( farm) में काम करते समय एक युवक की करंट (Electric Current) लगने से मौत (dead) हो गई.  युवक की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम कराकर मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

युवक की 21 दिन पहले ही हुई थी शादी 

घटना जिले के सैयद खेड़ली गांव की है. जानकारी के अनुसार युवक अपने खेत में काम कर रहा था, जहां पर 11000 विद्युत केवी लाइन जा रही है. बिजली की लाइन के तार नीचे लटके होने के कारण वह उसकी चपेट में आ गया, जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई. युवक की शिनाख्त 22 वर्षीय सोनू जाटव के रूप में हुई है. बता दें कि युवक की 21 दिन पहले ही शादी हुई थी.



परिजनों ने विद्युत विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप
परिजनों का कहना है कि खेत में तार नीचे लटके होने की शिकायत उनके द्वारा कई बार विद्युत विभाग में की गई थी, लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते अभी तक वहां कोई कार्य नहीं हुआ है. विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण ही युवक की मौत हो गई. वहीं थाना पुलिस के हैड कांस्टेबल मनोहर लाल ने बताया कि सैयद खेड़ली निवासी सोनू जाटव सुबह खेत में काम कर रहा था, इस दौरान विद्युत लाइन के संपर्क आने से उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम कराकर मौत के कारणों की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: जीएसटी एंटी इवेजन टीम की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ रुपए तांबे की सिल्लियां जब्त

यह भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे पर साधा निशाना, कहा- आलोचनाओं की परवाह नहीं करेगी कांग्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading