Home /News /rajasthan /

अलवर में युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, पटरियों के पास मिला शव

अलवर में युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, पटरियों के पास मिला शव

मौके पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मौके पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अलवर के अरावली विहार थाना इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. युवक का शव रेलवे स्टेशन और काली मोरी फाटक के बीच रेलवे पटरी के समीप मिला है.

    अलवर के अरावली विहार थाना इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. युवक का शव शनिवार को सुबह रेलवे स्टेशन और काली मोरी फाटक के बीच रेलवे पटरी के समीप मिला है. हत्या के लिए युवक का गला चाकू से रेता गया है. मृतक के शरीर पर 8 से 10 जगहों पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. वारदात शुक्रवार देर रात की होने की संभावना जताई जा रही है.

    मृतक युवक की पहचान करौली जिले नांगल मॉडल निवासी दीपक कुमार मीणा के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस को युवक के शव को घसीटने और खून के निशान भी मिले हैं. सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर पटका गया है.

    परिचित लोगों का हाथ होने की संभावना
    पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान ने बताया कि हत्या की वारदात में युवक के परिचित लोगों का हाथ होने की संभावना है. शव के पास बीयर की बोतल भी मिली है. मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर संदिग्धों की तलाश की जा रही है. युवक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं.

    Tags: Crime report, Murder, Rajasthan news, अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर