चूरू में BSTC की छात्रा से युवक ने किया रेप, फिर 4 महीने तक जबरदस्ती लिव-इन में रहा

इसके बाद युवक ने एक दिन किसी काम से चूरू आने की बात कहते हुए युवती से मिलने की इच्छा जाहिर की. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता ने शनिवार को चूरू के महिला थाने में अलवर जिले के गांव बुडा के आरोपी महेश बैरवा के खिलाफ रिपोर्ट दी है. महिला थाना पुलिस (Police) ने आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) तथा 380 में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) में रेप के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब ताजा मामला चुरू जिले (Alwar District) में सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी डॉट कॉम के माध्यम से बीएसटीसी की एक छात्रा को अपने प्रेम जाल फंसाया. इसके बाद उसने सोशल मीडिया के माध्यम से नजदीकियां बढ़ाई और फिर दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दे डाला. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया और 4 महीनों तक उसी के मकान में उसका देह शोषण करता रहा.

पीड़िता ने शनिवार को चूरू के महिला थाने में अलवर जिले के गांव बुडा के आरोपी महेश बैरवा के खिलाफ रिपोर्ट दी है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) तथा 380 में मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया. दरअसल, चूरू जिले की यह युवती बीएसटीसी करने के लिए चूरू शहर में कमरा किराये पर लेकर अपनी पढ़ाई करती है. इसी दौरान उसकी शादी डॉट कॉम पर अलवर के गांव बुडा के युवक महेश बैरवा से जान-पहचान हो गई. आरोपी युवक ने छात्रा की मासुमियत का फायदा उठाते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से उससे नजदिकियां बढ़ाई.

महेश बैरवा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया
इसके बाद युवक ने एक दिन किसी काम से चूरू आने की बात कहते हुए युवती से मिलने की इच्छा जाहिर की. 22 जनवरी 2021 को युवक चूरू पहुंच गया और युवती के किराये के मकान पर आकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने छात्रा की उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ ही किराये के मकान में रहने लगा और छात्रा को ब्लैकमेल कर 4 महीने तक उसका देह शोषण किया. लोकलाज के डर से पीड़िता ने इसके बारे में किसी को नहीं बताया. इस दौरान आरोपी उसके डाक्युमेन्ट चोरी कर अलवर चला गया. छात्रा लॉकडाउन में अपने गांव चली गयी, जहां परिजनों ने छात्रा का रिश्ता भी पक्का कर दिया. अब आरोपी फिर से उसे विडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ब्लैकमेल कर उसके साथ फिर गलत काम करना चाहता है. आरोपी के रवैये से दु:खी, परेशान और भयभीत युवती शनिवार को अपनी छोटी बहन के साथ महिला थाने पहुंची, जहां उसने अलवर के महेश बैरवा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.