Home /News /rajasthan /

BJP प्रभारी अरुण सिंह ने माना टिकट वितरण में चूक हुई, उपचुनाव में हार की बताई ये वजह

BJP प्रभारी अरुण सिंह ने माना टिकट वितरण में चूक हुई, उपचुनाव में हार की बताई ये वजह

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि हम उपचुनाव में मिली हार के कारणों की समीक्षा करके आगे बढ़ेंगे

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि हम उपचुनाव में मिली हार के कारणों की समीक्षा करके आगे बढ़ेंगे

Rajastahn BJP News : दो दिन के जयपुर दौरे पर आए बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह दोनों विधानसभा उपचुनाव (धरियावद और वल्लभनगर) में बीजेपी की हार के कारणों की समीक्षा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि टिकटों का फैसला सामूहिक चर्चा के बाद हुआ था. इसमें कोई चूक हो सकती है, लेकिन कांग्रेस को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. प्रदेश की जनता में कांग्रेस के खिलाफ भयंकर आक्रोश है. प्रदेश में जंगलराज कायम है. जनता अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक जरूर सिखाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (BJP in-charge Arun Singh) ने स्वीकार किया कि राजस्थान में वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट (Vallabhnagar and Dhariyawad assembly seat) पर उपचुनाव में हुई बीजेपी की हार का बड़ा कारण टिकट वितरण (Ticket distribution)  में चूक है. हालांकि, उन्होंने कहा कि हार के कई और भी कारण हैं. पार्टी कारणों का समीक्षा करके उनका भी पता लगाएगी. ताकि भविष्य में इस तरह की गलतियों के बचा जा सके.

    बीजेपी प्रदेश प्रभारी ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रत्याशियों के टिकट पर फैसला पार्टी में कोई एक व्यक्ति नहीं करता है, बल्कि सामूहिक तौर पर चर्चा के बाद ही पार्टी फैसला लेती है. उपचुनाव में सामूहिक चर्चा के बाद ही टिकट दिए गए.

    वोट बंट गए और वोटों की शिफ्टिंग भी हुई
    बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा कि दोनों विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी के वोट बंट गए और वोटों की शिफ्टिंग भी हुई. इसी कारण कांग्रेस को बीजेपी से करीब एक तिहाई से कुछ वोट ज्यादा मिले. श्री सिंह ने कहा कि हम हार के कारणों का एनालिसिस और समीक्षा करके आगे बढ़ेंगे.

    कंगना रनौत की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस MLA मनीषा पवार ने जोधपुर में दर्ज कराई शिकायत

    कांग्रेस ज्यादा खुश न हो, यहां जंगलराज कायम
    उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. प्रदेश में कांग्रेस के खिलाफ भयंकर आक्रोश है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां जंगल राज है. बीजेपी प्रभारी सिंह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस अब कन्विंस करने में लगी है कि सब कुछ अच्छा है. गहलोत सरकार जनता को धोखा देने में लगी है. राजस्थान की गहलोत सरकार आम जनता को राहत नहीं देना चाहती है.

    Tags: Assembly by election, BJP, By election, Jaipur news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर