हरकतों से बाज नहीं आया पाक तो मजबूरन युद्ध का रास्ता अपनाना पड़ेगा: केंद्रीय मंत्री

मीडिया से बात करते अठावले.

मीडिया से बात करते अठावले.

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने बार-बार पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे परोक्ष हमलों का व्यापक जबाब देने को कहा है

  • Share this:
केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने बार-बार पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे परोक्ष हमलों का व्यापक जवाब देने को कहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ युद्ध कर पाक अधिकृत कश्मीर को मुक्त करवाया जाना चाहिए.



अल्प प्रवास पर जोधपुर आए आठवले ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने दलितों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया और उनका शोषण किया, जबकि मोदी सरकार ने दलितों के उत्थान के लिए कई कदम उठाए हैं. मोदी का प्रयास है कि सभी जातियों का समग्र विकास हो.



आठवले ने भारतीय सैनिकों पर बर्बरता करने के सवाल पर कहा कि पाकिस्तान भारत के समक्ष बिल्ली के समान है. अगर वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारत को मजबूरन युद्ध का रास्ता अपनाना पड़ेगा. उस पर मोदी सरकार गंभीरता से विचार कर रही है.





उन्होंने कहा कि युद्ध तभी समाप्त हो जब पाक अधिकृत कश्मीर को भारत मे विलय कर दिया जाए. आठवले ने राजस्थान में पुन भाजपा सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि हम भी भाजपा के साथ मिलकर प्रदेश में चुनाव लड़ेंगे.
आर्थिक आधार पर आरक्षण के सवाल पर आठवले ने कहा कि हमारी पार्टी आर्थिक आधार पर आरक्षण के पक्ष में है और ऐसी जातियां जिनकों आरक्षण का लाभ नहीं मिल रहा है, उन्हें 25 प्रतिशत आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज