होम /न्यूज /राजस्थान /

शादी समारोह में हुआ विवाद, गुस्साई मां ने मासूम बेटे और बेटी को लगाई फांसी, फिर खुद भी झूल गई

शादी समारोह में हुआ विवाद, गुस्साई मां ने मासूम बेटे और बेटी को लगाई फांसी, फिर खुद भी झूल गई

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उनके पड़ोस में शादी समारोह था. वहां शनिवार को नोतरा का क्रार्यक्रम था. सभी लोग वहां गये थे.

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उनके पड़ोस में शादी समारोह था. वहां शनिवार को नोतरा का क्रार्यक्रम था. सभी लोग वहां गये थे.

Big incident in Banswara: बांसवाड़ा जिले में दिल को दहला देने वाली घटना में एक महिला ने अपने मासूम बेटे और बेटी को फांसी पर लटका दिया. बाद में उसने खुद भी फांसी लगा ली. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला पड़ोस में हो रहे शादी समारोह के दौरान हुये विवाद के कारण गुस्सा हो गई थी. तैश में आकर उसने बेटे और बेटी को मारकर खुद को भी खत्म कर लिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

आकाश सेठिया.

बांसवाड़ा. आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा (Banswara) जिले के आंबापुरा थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के छपरिया ग्राम पंचायत के रूपारेल गांव में एक महिला ने शादी समारोह में हुये विवाद के बाद अपने दो बच्चों को फांसी (Hanged) पर लटका दिया और खुद भी फांसी पर झूल गई. वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने रात को तीनों शवों को बांसवाड़ा में महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहां उनका पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

आंबापुरा थानाधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि घटना रूपारेल गांव में शनिवार रात करीब 9 बजे हुई थी. पुलिस को इसके बारे में रात करीब 9.30 बजे टेलीफोन से सूचना मिली थी. इस पर पुलिस रूपारेल गांव पहुंची. वहां एक घर में महिला और उनके दो बच्चों के शव पड़े हुए थे. महिला का पति गायब था. जांच में सामने आया कि महिला का नाम सजना था. वह रूपारेल निवासी रमन की पत्नी थी. उसके पास ही उसकी 6 वर्षीय बेटी गीता और 4 वर्षीय बेटे का शव पड़ा हुआ था.

1 बेटे और बेटी को लेकर घर आ गई थी सजना
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उनके पड़ोस में शादी समारोह था. वहां शनिवार को नोतरा का क्रार्यक्रम था. रमन का पूरा परिवार उस शादी समारोह में गया था. वहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया बताया जा रहा है. विवाद को लेकर सजना काफी गुस्सा हो गई थी. सजना अपने एक बेटे और बेटी को लेकर घर आ गई थी. जबकि उसका पति रमन और एक बेटा वहीं रह गया था.

परिजनों तीनों को उतारा फंदों से
बताया जा रहा है कि सजना ने घर आकर पहले अपने बेटे और बेटी को फांसी लगाकर मार डाला. फिर खुद भी फांसी के फंदे पर पर झूल गई. उसके बाद जब उसका दूसरा बेटा लौटा तो उसने तीनों को फांसी के फंदे पर लटकते देखा। इस पर वह भागकर अपने पिता को बुलाकर लाया। बाद में किंवाड़ तोड़कर परिजनों ने तीनों को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी.

पुलिस अभी तक नहीं पहुंची किसी नतीजे पर
शव देखने के बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में ही रमन इतना घबरा गया कि वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने रात को सजना के पीहर पक्ष को बुला लिया. परिजनों व अन्य को बुलाकर के पूछताछ की तो पता चला कि रमन घबरा कर मौके से भाग गया है. पुलिस अभी तक इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. पुलिस ग्रामीणों और मृतका के परिजनों से पूछताछ करने में जुटी है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया है.

Tags: Banswara news, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर