लाइव टीवी

बांसवाड़ा: भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत, 6 घायल
Banswara News in Hindi

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 2:44 PM IST
बांसवाड़ा: भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत, 6 घायल
हादसा बांसवाड़ा-रतलाम मुख्य मार्ग पर आबापुरा थाना इलाके के कुंडला गांव के पास हुआ.

बांसवाड़ा (Banswara) जिले के आबापुरा (Abapura) थाना इलाके में हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और आधा दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए. हादसा दो पिकअप गाड़ियों के आमने-सामने टकराने से हुआ.

  • Share this:
बांसवाड़ा. जिले के आबापुरा (Abapura) थाना इलाके में हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और आधा दर्जन लोग घायल (Injured) हो गए. हादसा दो पिकअप गाड़ियों के आमने-सामने टकराने से हुआ. घायलों का जिला मुख्यालय के एमजी अस्पताल (MG Hospital) में इलाज चल रहा है. मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

कुंडला गांव के पास हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा शनिवार देर रात बांसवाड़ा-रतलाम मुख्य मार्ग पर आबापुरा थाना इलाके के कुंडला गांव के पास हुआ. वहां दो पिकअप में आमने सामने से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर ग्रामीण वहां पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना आबापुरा थाना पुलिस को दी. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बांसवाड़ा मुख्यालय के एमजी अस्पताल पहुंचाया.

हादसे के शिकार हुए लोग सब्जियां बेचकर वापस अपने गांव जा रहे थे

हादसे में मारे गए तीन लोग आबापुरा थाना इलाके के पलासवानी गांव के निवासी थे. ये लोग अरथूना कस्बे के हाट बाजार में सब्जियां बेचकर वापस अपने गांव जा रहे थे. लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही उनकी पिकअप की सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी पिकअप में सवार लोग उनमें ही फंसकर रह गए. उनको निकालने के लिए बाद में जेसीबी मंगवाई गई.

पलासवानी गांव में पसरा मातम
जेसीबी की मदद से पिकअप के केबिन मे फंसे चालक को बाहर निकाला गया. हादसे की सूचना के बाद पलासवानी गांव में मातम पसर गया. मृतकों के घरों पर ग्रामीणों की भीड़ हो गई. रविवार को सुबह पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया. बाद में तीनों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी है. 

चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार



स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर