लाइव टीवी

बांसवाड़ा: स्कूल परिसर में मिले गांव के ही प्रेमी जोड़े के शव, हत्या का आरोप

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: November 7, 2019, 6:39 PM IST
बांसवाड़ा: स्कूल परिसर में मिले गांव के ही प्रेमी जोड़े के शव, हत्या का आरोप
प्रेमी जोड़े के परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

बांसवाड़ा (Banswara) जिले के गढ़ी (Garhi) थाना इलाके में गुरुवार को एक स्कूल परिसर (School campus) में उसी गांव के प्रेमी जोड़े के शव (Dead bodies of lover couple) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

  • Share this:
बांसवाड़ा. जिले के गढ़ी (Garhi) थाना इलाके में गुरुवार को एक स्कूल परिसर (School campus) में उसी गांव के प्रेमी जोड़े के शव (Dead bodies of lover couple) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मामले की गंभीरता (Seriousness) को देखते हुए आला अधिकारी (Superior officer) मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों (Villagers) से पूछताछ की. प्रेमी जोड़े के परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप (Charged of murder) लगाया है. पुलिस मामले की जांच (Investigation) में जुटी हुई है.

स्कूल में शव मिलने से फैली सनसनी
जानकारी के अनुसार गढ़ी इलाके में वाकावाड़ा के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के परिसर में युवक और युवती के शव पड़े मिले. स्कूल परिसर में शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर मौके पर पहुंची ने शवों को कब्जे में ले लिया और उन्हें जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवक और युवती वाकावाड़ा के रहने वाले थे. इस दौरान गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इसकी सूचना पर बाद में बागीदौरा पुलिस उप अधीक्षक गोपीचंद मीणा, गढ़ी थानाधिकारी गोविंद सिंह और आनंदपुरी थानाधिकारी गजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने गांव के हालात को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मंगवाया. प्रेमी जोड़े के परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. पुलिस मामले के हर पहलू की बारिकी से जांच में जुटी हुई है.

गांव में पसरा है सन्नाटा
घटना के बाद वाकावाड़ा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीण मसले को लेकर चर्चा जरूर कर रहे हैं, लेकिन कोई मुंह नहीं खोल रहा है. हालात को देखते हुए पुलिस पूरे मामले पर नजर रखे हुए है.
Loading...

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

करौली: मां ने की नाबालिग बेटी की निर्मम हत्या, खुरपी से किए ताबड़तोड़ कई वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...