लाइव टीवी

बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 12:41 PM IST
बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात
वारदात बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 8.15 बजे व्यापारी यशवंत दोसी नानूभाई के साथ हुई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान (Rajasthan) में लुटेरे (Robbers) बेखौफ हो रहे हैं. महज 24 घंटे के भीतर लुटेरों ने एक के बाद एक लूट की तीन वारदातों (Three robbery incidents) को अंजाम दे डाला. दौसा (Dausa) और जोधपुर (Jodhpur) के बाद रविवार को बांसवाड़ा (Banswara) में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक व्यापारी पर फायर (Firing on businessman ) कर उससे 6 लाख रुपए लूट (Loot) लिए.

  • Share this:
बांसवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) में लुटेरे (Robbers) बेखौफ हो रहे हैं. महज 24 घंटे के भीतर लुटेरों ने एक के बाद एक लूट की तीन वारदातों (Three robbery incidents) को अंजाम दे डाला. शनिवार को दौसा (Dausa) और जोधपुर (Jodhpur) के बाद रविवार को बांसवाड़ा (Banswara) में दिनदहाड़े लुटेरों ने एक व्यापारी पर फायर (Firing on businessman ) कर उससे 6 लाख रुपए लूट (Loot) लिए. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी (Blockade) करवाई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

सुबह करीब 8.15 बजे हुई लूट की वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 8.15 बजे हुई. व्यापारी सुभाषनगर निवासी यशवंत दोसी नानूभाई हमेशा की तरह स्कूटर पर अपनी गेहूं फैक्ट्री जा रहे थे. औद्योगिक क्षेत्र में कुशलबाग मार्बल के सामने मोड़ पर बाइक सवार दो जने उनके पास आए. युवकों ने धक्का देकर दोसी को गिराने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने अपना स्कूटर रोक लिया. बदमाशों ने दोसी के स्कूटर के आगे लटकाया हुआ रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया. इस पर दोसी ने बदमाशों से संघर्ष किया तो वे नीचे गिर गए. इसी दौरान बदमाशों में से एक ने पिस्तौल से फायर किया. बाद में रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग में 6 लाख रुपए बताए जा रहे हैं.

व्यापारी आए दहशत में

दोसी की चीख-पुकार सुनकर पास में स्थित एक प्रतिष्ठान का गार्ड दौड़कर वहां आया. वह कुछ कर पाता इससे पहले ही बाइक सवार बदमाश वहां फरार हो गए. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेकर इलाके में नाकाबंदी करवाई. आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस आसपास की फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी दहशत में आ गए.

शनिवार को दौसा और जोधपुर में हुई थी लूट की वारदात
उल्लेखनीय है कि शनिवार दोपहर को दौसा में तीन बदमाश एक ज्वेलर से 80 हजार रुपए और करीब 3 लाख के जेवरात लूट ले गए थे. उसके कुछ देर बाद ही जोधपुर शहर में एक महिला अधिवक्ता से दो बदमाश 28 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे.
Loading...

बांसवाड़ा में युवक की मौत पर मचा बवाल, पुलिस पर पथराव, आंसू गैस के गोले दागे

दौसा: दिनदहाड़े ज्वेलर से नगदी और जेवर लूटे, हाथ-पैर बांधकर रास्ते में पटका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...