बांसवाड़ा : युवा प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटक कर की खुदकुशी, परिजनों का रो रोकर हाल बुरा

बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र के देलवाडा गांव के एक मकान में युवक और युवती के एक साथ फंदे से लटके मिलने से सनसनी फैल गई.

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 4:44 PM IST
बांसवाड़ा : युवा प्रेमी जोड़े ने फंदे से लटक कर की खुदकुशी, परिजनों का रो रोकर हाल बुरा
बांसवाड़ा - पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल के शव को नीचे उतारा गया.
Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 4:44 PM IST
बांसवाड़ा. जिले के घाटोल क्षेत्र के देलवाडा गांव के एक मकान में युवक और युवती के एक साथ फंदे (Suicide) से लटके मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोटागांव थाना पुलिस को दी. इस बीच मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दोनों शवों को नीचे उतारा गया. फिर दोनों शवों को एमजी चिकित्सालय (MG Hospital) ले जाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया गया. बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग (Love Affair) चल रहा था. मगर इस प्रेमी जोड़े (Love Bird) के एक साथ फंदे से झूलने के पीछे के कारणों को पता नहीं चल पाया है. मोटागांव थाने पुलिस जांच में जुटी हुई है.

प्रेमी युगल की खुदकुशी के बाद जांच में जुटी पुलिस


पुलिस की जांच जारी

जानकारी के अनुसार देलवाडा गांव में देवीलाल के पुराने मकान में उनके पुत्र के साथ एक युवती के शव फंदे से लटके मिले. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके पर बारीकी से छानबीन करते हुए फोटोग्राफी (Photography) भी की. साथ ही पुलिस ने आसापास के लोगों से पूछताछ भी की है. पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. घटनास्थल पर मौजूद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें - पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, अवैध शराब और देसी कट्टा बरामद

ये भी पढ़ें - गहने चुराने वालीं चार महिलाएं गिरफ्तार, पुलिस ने रिमांड पर लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...