बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को आएंगे बांसवाड़ा

राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां जेडीयू के विस्तार के लिए बांसवाड़ा पहुंच रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 29, 2018, 7:07 PM IST
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को आएंगे बांसवाड़ा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को बांसवाड़ा पहुंच रहे हैं.
News18Hindi
Updated: May 29, 2018, 7:07 PM IST
जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 30 मई को बांसवाड़ा दौरे पर रहेंगे. राजस्थान में नीतीश का यह दौरा प्रदेश के वागड़ अंचल की सियासत के लिए अहम माना जा रहा है. नीतीश कुमार 30 मई को दोपहर 1 बजे कुशलबाग मैदान में सभा को संबोधित करेंगे.

जनता दल यूनाइटेड राजस्थान ओर से जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन बांसवाड़ा में हो रहा है. इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में नीतीश कुमार शिरकत करने वाले हैं. इसका आयोजन बांसवाड़ा के कुशलबाग मैदान में होगा. जदयू के प्रदेशाध्यक्ष दौलतराम पैंसिया के अनुसार जदयू पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप में मैदान में उतरेगी. नीतिश कुमार इस कार्यक्रम के जरिए इसका शंखनाद करेंगे.



राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और नीतीश कुमार यहां जेडीयू के विस्तार के लिए पहुंच रहे हैं. इससे पहले नीतीश जेडीयू के विस्तार के लिए गोवा, कर्नाटक और दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर चुके हैं. वसुंधरा राजे भी चुनाव से पहले चार दिन के दौर पर सोमवार से बांसवाड़ा में हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...