होम /न्यूज /राजस्थान /स्पा सेंटर पर छापा: देह व्यापार हो रहा था, जयपुर और दिल्ली की 4 लड़कियां गिरफ्तार, देखने वालों की लगी भीड़

स्पा सेंटर पर छापा: देह व्यापार हो रहा था, जयपुर और दिल्ली की 4 लड़कियां गिरफ्तार, देखने वालों की लगी भीड़

सबसे छोटी उम्र की अवविवाहित लड़की बतौर स्पा सेंटर मैनेजर कार्यरत थी.

सबसे छोटी उम्र की अवविवाहित लड़की बतौर स्पा सेंटर मैनेजर कार्यरत थी.

Body Trade in Banswara: बांसवाड़ा पुलिस ने शहर के एक मॉल में संचालित स्पा सेंटर पर छापा मारकर वहां से चार युवतियों को ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बांसवाड़ा के नक्षत्र मॉल में हुई कार्रवाई
एंजल स्पा सेंटर से पुलिस ने पकड़ी चार लड़कियां
पकड़ी गई युवतियों में से दो अविवाहित और दो शादीशुदा है

आकाश सेठिया.

बांसवाड़ा. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा शहर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देह व्यापार (Body Trad) के कारोबार का खुलासा किया है. पुलिस ने यहां एक मॉल में संचालित स्पा सेंटर पर छापा (Raid on Spa Center) मारकर चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर की आड़ में यहां देह व्यापार किया जा रहा था. पकड़ी गई लड़कियां जयपुर और दिल्ली की है. पुलिस ने स्पा सेंटर को सीज कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस इस बात की तह में जाने की कोशिश कर रही है कि इस काले कारोबार में और कौन-कौन शामिल हैं.

बांसवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि ये कार्रवाई शहर के नक्षत्र मॉल में की गई. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मॉल में एंजल स्पा सेंटर में स्पा के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा है. मुखबिर की सूचना पर एक पुलिस अधिकारी को बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा गया. सूचना की पुष्टि होने के बाद मंगलवार को वहां छापा मारा गया. कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर में मौजूद लड़कियों में हड़कंप मच गया.

युवतियों की उम्र 23 से 43 साल के बीच
पुलिस ने मौके से चार युवतियों को गिरफ्तार किया है. स्पा सेंटर का मालिक बलवंत सिंह मौके पर नहीं मिला. पुलिस उसे नामजद कर उसकी तलाश कर रही है. पकड़ी गई युवतियों में से दो शादीशुदा हैं और दो अविवाहित है. पकड़ी गई युवतियों की उम्र 23 से 43 साल के बीच है. सबसे छोटी उम्र की अवविवाहित लड़की वहां बतौर स्पा सेंटर मैनेजर कार्यरत थी. वह दिल्ली की रहने वाली है.

कोर्ट में पेश किया जमानत मिली
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा में बाहरी लड़कियों लाकर देह व्यापार करवाने की यह संभवतया पहली घटना है. बुधवार को युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया. इससे पहले जयपुर समेत प्रदेश के कई अन्य बड़े शहरों में बाहरी राज्यों की लड़कियों को देह व्यापार के आरोप में पकड़ा जा चुका है. बहरहाल बांसवाड़ा शहर की पुलिस की इस कार्रवाई की काफी चर्चा है.

Tags: Banswara news, Crime News, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें