होम /न्यूज /राजस्थान /

बच्चों को दिन में ननिहाल छोड़कर आया पिता, रात को हो गई पत्नी की हत्या, सुबह खुद हो गया गायब

बच्चों को दिन में ननिहाल छोड़कर आया पिता, रात को हो गई पत्नी की हत्या, सुबह खुद हो गया गायब

हत्या की इस वारदात में अब तक की जांच के बाद पुलिस का पूरा शक गायब हुये महिला के पति की ओर जा रहा है.

हत्या की इस वारदात में अब तक की जांच के बाद पुलिस का पूरा शक गायब हुये महिला के पति की ओर जा रहा है.

banswara News: बांसवाड़ा जिले में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. यहां एक महिला रात को अपने पति के पास सो रही थी. सुबह उसका शव पड़ा मिला. वारदात के बाद से महिला का पति मौके से गायब है. पुलिस को शक है कि पति ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है. फिलहाल हत्या की यह गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

आकाश सेठिया.

बांसवाड़ा. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा (Banswara) जिले के खमेरा थाना इलाके में एक महिला की हुई हत्या (Murder) की वारदात से सनसनी फैल गई है. यहां के सागथली गांव में चार बच्चों की मां की निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या के बाद से महिला का पति फरार चल रहा है. महिला का शव उसके घर के आंगन में खाट पर लहूलुहान स्थिति में पड़ा मिला. महिला के ससुर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उठवाया. पुलिस ने शव का बांसवाड़ा स्थित महात्मा गांधी जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. लेकिन पुलिस का शक महिला के पति पर है. वह वारदात की रात के बाद से गायब है. पुलिस का उस पर शक इसलिए भी गहरा रहा है कि वारदात के एक दिन पहले वह अपने चारों बच्चों को उनके ननिहाल छोड़कर आया था. उसके बाद रात को पति-पत्नी ने हमेशा की तरह साथ में खाना खाया था और कमरे में साथ सोने भी गए थे.

सुबह ससुर ने देखा सबसे पहले बहू का शव
खमेरा थानाप्रभारी लक्ष्मणलाल डांगी ने बताया कि हत्या की शिकार हुई महिला अमरी (35) पत्नी रमेश मईड़ा है. रविवार को सुबह करीब 10 बजे उसके घर के आंगन में खाट पर अमरी का शव पड़ा हुआ था. सुबह ससुर अपने कमरे से उठकर बहू को चाय बनाकर लाने के लिए बोलने गया था. तब उसे बहू की हत्या का पता चला. इसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी.

घर में नहीं मिला अमरी का पति
ससुर ने कमरे में जाकर बेटे रमेश को तलाश किया लेकिन वह वहां नहीं मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के पीहर पक्ष को घटना की सूचना दी. इसके बाद अमरी के पीहर पक्ष के लोग चारों बच्चों के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने प्रारंभिक कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया. अब पुलिस खूनी की तलाश में घूम रही है.

पुलिस का पति पर है पूरा शक
अब तक की जांच के बाद पुलिस का पूरा शक गायब हुये अमरी पति की ओर जा रहा है. पुलिस ने बताया कि महिला के सिर पर चोट के गहरे घाव मिले हैं. सिर पर गंभीर चोटों के कारण ही संभवतया अमरी की मौत हुई है. परिवार से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले पति-पत्नी के बीच अनबन जैसी बात कभी नहीं रही है. हमेशा की तरह शनिवार रात भी दोनों ने साथ में खाना खाया था. पुलिस का कहना है कि पति के मिलने पर ही हत्या का कोई सुराग लग पायेगा.

इसलिए गहरा रहा है शक
अमरी के चार बच्चे हैं. उन्हें रमेश शनिवार को अपनी ससुराल छोड़कर आया था. उसके बाद रविवार रात को अमरी की हत्या हो गई. पुलिस का शक है कि पति ने सोची समझी साजिश के तहत ही संभवतया बच्चों को पहले उनके ननिहाल छोड़ा और बाद में वारदात को अंजाम दिया. बहरहाल पुलिस अमरी के पति की तलाश कर रही है.

Tags: Banswara news, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news

अगली ख़बर