बांसवाड़ा में तीन भाई-बहन की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

बांसवाड़ा जिले सल्लोपाट थाना इलाके में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन भाई-बहनों की गड्ढे में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई.

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 10:30 AM IST
बांसवाड़ा में तीन भाई-बहन की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम
मृतकों में दो सगे भाई-बहन थे। फाइल फोटो
Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 10:30 AM IST
बांसवाड़ा जिले सल्लोपाट थाना इलाके में हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन भाई-बहनों की गड्ढे में भरे पानी में डूब जाने से मौत हो गई. एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है. मृतकों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

खेलते-खेलते गड्ढे में गिरे थे बच्‍चे
जानकारी के अनुसार, हादसा सल्लोपाट थाना इलाके के खुटी बिजीया गांव में रविवार शाम को हुआ. खुटी बिजीया गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चे घर के पीछे खेल रहे थे. उसके पास ही करीब सात फीट गहरे गड्ढे (पोखर) में पानी भरा हुआ था. बच्‍‍‍‍चे खेलते-खेलते उसमें गिर गए थे. पानी में डूबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई. काफी देर बाद खेत में काम कर रही परिवार की महिला को जब बच्चे नहीं दिखे तो उसने चिल्लाना शुरू किया. इस पर वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. बाद में लोगों ने गड्ढे में देखा तो तीनों बच्चे उसमें डूबे हुए मिले.

दो बच्चे दो सगे भाई बहन थे

ग्रामीण बच्चों को पानी से बाहर निकालकर गांगडतलाई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गए. वहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों में दो बच्चे सगे भाई-बहन थे. तीसरा उनके चाचा का बेटा था. सूचना पर सल्लोपाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

गुजरात में बारिश- ये आधा दर्जन ट्रेनें नहीं आएंगी कोटा 

सुर्खियां- जबरन रिटायर किए जाएंगे भ्रष्ट पुलिस अधिकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...