Home /News /rajasthan /

दर्दनाक: पिता ने 11 महीने की मासूम की बेरहमी से कर दी हत्या, घटना को अंजाम देने के बाद पहुंचा थाने

दर्दनाक: पिता ने 11 महीने की मासूम की बेरहमी से कर दी हत्या, घटना को अंजाम देने के बाद पहुंचा थाने

मंडी में अपराध.

मंडी में अपराध.

राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एक शराबी पिता ने अपनी 11 महीने की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी.

    बांसवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एक शराबी पिता ने अपनी 11 महीने की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी. पिता ने अपनी बच्ची को सड़क पर पटककर जान ले ली. इस तरह के हृदयविदारक घटना की जानकारी शनिवार दोपहर को मिली.अपनी बच्ची के हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी थाने में पहुंच गया. आरोपी जिले के गमानाफला गांव का रहने वाला है. शराब पीने के बाद वो अपनी पत्नी से भी मारपीट करता था. इस कारण उसकी पत्नी मनीषा अपने मायके चली गई थी. पुलिस ने इस घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी मिली कि दिलीप शराब पीकर अपना ससुराल मोटरसाइकिल से जा पहुंचा. इस दौरान उसने अपनी पत्नी को समझाया और उसे साथ में लेकर बाइक से वापस लाने लगा. वापस लौटने के क्रम में उसका अपनी पत्नी से फिर से विवाद शुरू हो गया. इसी बीच आवेश में आकर दिलीप ने पत्नी के पास से अपनी 11 महीने की बेटी को छीन लिया. उसके बाद उसे जमीन पर पटका. दिलीप उसके बाद भी नहीं रूका. वो लगातार तीन-चार बार अपनी मासूम बच्ची को पटकता रहा. इस कारण उसकी मौत हो गई. इस दौरान शोर सुनने पर पास में मौजूद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे.

    घटना को अंजाम देने के बाद हो गया फरार
    दैनिक भास्कर की एक खबर के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा दिलीप वहां से फरार हो गया. उसके बाद वो थाने पहुंचा. वहीं ग्रामीण महिला और उसकी बेटी को साथ लेकर हॉस्पिटल गये. वहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

    ये भी पढ़ें:  

    राज्यसभा का रण: 13 निर्दलीय विधायकों ने अब CM गहलोत के सामने रखी यह डिमांड

    Tags: Crime Against Child, Crime in Rajasthan, Crime report, Murder, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर