अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, मां सहित दो बच्चे जिंदा जले

घर में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया. हादसे के बाद गांव में शोक की लहर फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है.


Updated: April 17, 2018, 8:13 PM IST
अज्ञात कारणों से घर में लगी आग, मां सहित दो बच्चे जिंदा जले
फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. photo: news18rajasthan

Updated: April 17, 2018, 8:13 PM IST
बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के सब्बलपुरा गांव में मंगलवार की दोपहर दो एक केलूपोश के घर में आग लग गई. इसमें घर के भीतर सो रही महिला और उसके दो बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार गांव के बाहर की तरफ बने एक केलूपोश के मकान में ग्रामीणों को आग की लपटें दिखाई दी. इसके बाद ग्रामीण घर की ओर दौड़े और अपने स्तर पर ही आग बुझाने का प्रयास करने लगे. सूचना के बाद कुशलगढ नगरपालिका से दमकल भी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग बुझने के बाद पुलिस अंदर पहुंची तो वहां तीन शव जले हुए मिले.  जानकारी के अनुसार घर में महिला व उसके दो बच्चे सोए हुए थे. मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसडीएम  जयसिंह, तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. घर में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया. हादसे के बाद गांव में  शोक की लहर फैल गई.

(जयेश पंवार की रिपोर्ट)

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर