प्रेग्नेंट महिला से 5 दोस्तों ने 11 बार किया गैंगरेप, पांच हजार का इनामी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने पीड़ित महिलाओं को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जा कर 11 बार अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में पुलिस ने इनामी समेत तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया है.

News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 1:04 PM IST
प्रेग्नेंट महिला से 5 दोस्तों ने 11 बार किया गैंगरेप, पांच हजार का इनामी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 1:04 PM IST
राजस्थान के बांसवाड़ा में गर्भवती महिला से 11 बार गैंगरेप करने की घटना सामने आई है. आरोपियों ने पीड़ित महिला को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जा कर 11 बार अपनी हवस का शिकार बनाया. इससे महिला का गर्भपात हो गया. इस मामले में पुलिस ने पांच हजार के इनामी आरोपी सुनील चरपोटा और उसके तीन अन्य दोस्तों विकास, गब्बू और कलजी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपियों ने महिला से बलात्कार करने और लूट की तीन वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 13 जुलाई की रात को महिला अपने प्रेमी के साथ गांव आ रही थी. उसी वक्‍त हथियारों से लैस सुनील, विकास और जितेंद्र शराब के नशे में उनके सामने आ गए और युवक से उलझ पड़े.

आरोपियों ने पीड़ित महिलाओं को पांच अलग-अलग जगहों पर ले जा कर 11 बार अपनी हवस का शिकार बनाया.


तलवार से भी किया हमला

आरोपियों ने प्रेमी पर तलवार से हमला कर उसे बेहोश कर दिया और महिला को उदपुरा के बस स्टैंड से दूर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने दो और दोस्त नरेश और विजय को भी बुला लिया और वे लोग सुबह के चार बजे तक पीड़ित महिला से बारी-बारी रेप करते रहे.

प्रेमी ने कर ली आत्‍महत्‍या
अपनी प्रेमिका को नहीं बचा पाने और समाज में इज्जत खराब होने की डर से महिला के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली. 14 जुलाई को उसका खून से लथपथ शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. पुलिस जब इस मामले की जांच करने पहुंची तो प्रेमी के मोबाइल के जरिए प्रेमिका तक पहुंची. इसके बाद पुलिस को पता चला कि महिला से कई दिनों तक गैंगरेप किया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें -

पाकिस्तान से आए यात्रियों से 3,26,000 की कस्टम ड्यूटी वसूली

आनंदपाल गिरोह का कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...