Home /News /rajasthan /

girlfriend brothers brutally thrashed lover to death in banswara heart wrenching murder case shocking crime rjsr

रात में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, सुबह खेत में मिली लाश; 8 साल से थे रिश्ते

हत्या के शिकार हुये मोनू के पास दो घोड़े और एक ऑटो था. वहीं बागीदौरा मैन रोड पर वह किराये का ढाबा भी चलाता था.

हत्या के शिकार हुये मोनू के पास दो घोड़े और एक ऑटो था. वहीं बागीदौरा मैन रोड पर वह किराये का ढाबा भी चलाता था.

Banswara Latest News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिजंरा थाना इलाके में रात में प्रेमिका से मिलने पहुंची प्रेमी को उसके भाइयों ने पीट-पीटकर मार डाला. हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. युवक और लड़की बीते आठ साल से एक दूसरे को जानते थे. इस लड़की की शादी करीब छह साल पहले हो गई थी. लेकिन वह शादी के एक साल बाद ही पति को छोड़कर अपने पीहर आ गई और उसके बाद ससुराल नहीं गई. लड़की ग्रेजुएट बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

प्रेमी और प्रेमिका आठ साल से एक दूसरे को जानते थे
प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी को मक्के के खेत में घेरकर मारा

आकाश सेठिया.

बांसवाड़ा. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा (Banswara) जिले के कलिजंरा थाना इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक का शव मक्के के खेत में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका (Lover) से मिलने के लिये आया था. वहां प्रेमिका के भाइयों और उनके परिवार के कुछ युवकों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक और उसकी प्रेमिका बीते आठ साल से एक दूसरे को जानते थे. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है.

कलिंजरा थानाप्रभारी रामरूप मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान बागीदौरा निवासी मनोज सिंह उर्फ मोनू (26) के रूप में हुई है. शुक्रवार देर रात उसका शव रेंगणियां गांव में मक्के की खड़ी फसल के बीच पड़ा मिला. वारदात स्थल से करीब 2 किलोमीटर दूरी पर ही युवक का घर है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक के यहां की एक लड़की से संबंध थे. लड़की और मोनू के बीच करीब आठ साल से संबंध थे. इस लड़की की शादी करीब छह साल पहले हो गई थी. लेकिन वह शादी के एक साल बाद ही पति को छोड़कर अपने पीहर आ गई और उसके बाद ससुराल नहीं गई. लड़की ग्रेजुएट बताई जा रही है.

लड़की के भाइयों ने मोनू को पहले समझाया था लेकिन वह नहीं माना
जांच में सामने आया कि लड़की के भाइयों ने मोनू को उनके संबंधों को लेकर आपत्ति जताई थी और उसे समझाया भी था. लड़की के भाइयों ने मोनू को उनकी बहन से दूर रहने को कहा था, लेकिन इसमें कोई सुधार नहीं हुआ. दो दिन पहले शुक्रवार रात को मोनू लड़की से मिलने आया हुआ था. इसकी भनक लड़के भाइयों और परिवार के अन्य लोगों के मिल गई. इस पर वे वहां पहुंचे और मोनू को घेरकर जमकर पीटा. पिटाई से मोनू लहूलुहान हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घोड़े रखता था और किराये का ढाबा चलाता था
जांच में सामने आया है कि मोनू के पास दो घोड़े और एक ऑटो था. वहीं बागीदौरा मैन रोड पर वह किराये का ढाबा चलाता था. करीब एक साल पहले कोरोना काल में उसके पिता की मौत हो गई थी. इसके बाद से वह मां के साथ अकेला रहता था. मोनू अविवाहित था. मोनू का एक भाई और है. वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बांसवाड़ा में रहता है. मोनू का भाई बांसवाड़ा में ही नौकरी करता है.

मोनू का भाई बोला माहौल खराब था, 15 जनों ने की हत्या
मृतक मोनू के भाई कुलदीप सिंह ने बताया कि उसके भाई पर हमले की सूचना पर वह मौके पर गया था. वहां मोनू बिल्कुल मरने की कगार पर पड़ा था. इस पर उसने तत्काल पुलिस को सूचित किया. कुलदीप ने बताया कि करीब 15 जनों ने उसके भाई की हत्या की है. उस समय मौके पर माहौल भी खराब था.

Tags: Banswara news, Crime News, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर