• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • BJP विधायक के बिगड़े बोले, कहा-अधिकारी को APO नहीं किया तो गधे पर घुमाएंगे, वीडियो वायरल

BJP विधायक के बिगड़े बोले, कहा-अधिकारी को APO नहीं किया तो गधे पर घुमाएंगे, वीडियो वायरल

हरेंद्र निनामा पहली बार विधायक बने हैं. वे इससे पहले एक बार प्रधान भी रह चुके हैं.

हरेंद्र निनामा पहली बार विधायक बने हैं. वे इससे पहले एक बार प्रधान भी रह चुके हैं.

नेताओं (Leaders) के बिगड़े बोल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बांसवाड़ा (Banswara) में बीजेपी (BJP) की ओर से विभिन्न मांगों को निकाली गई रैली और प्रदर्शन के दौरान घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा (Ghatol MLA Harendra Ninama) के बिगड़े बोल (objectionable statement) सामने आए हैं.

  • Share this:
बांसवाड़ा. नेताओं (Leaders) के बिगड़े बोल का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बांसवाड़ा (Banswara) में बीजेपी (BJP) की ओर से विभिन्न मांगों को निकाली गई रैली और प्रदर्शन के दौरान घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा (Ghatol MLA Harendra Ninama) के बिगड़े बोल (objectionable statement) सामने आए हैं. उपखंड अधिकारी (Subdivision Officer) को ज्ञापन देते समय विधायक निनामा ने कहा कि घाटोल विकास अधिकारी (Development Officer) को एपीओ (APO) नहीं किया तो उन्हें गधे पर बैठकर घुमाया जाएगा. इसके बाद कार्यकर्ताओं (Supporters) ने उनका समर्थन करते हुए नारेबाजी (Sloganeering) की. विधायक का यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर वायरल (Viral) रहा है

विधायक निनामा ने दी चेतावनी
बीजेपी ने बढ़ती आपराधिक घटनाओं, मुड़ासेल को पंचायत समिति बनाने के विरोध, खमेरा को पंचायत समिति बनाने की मांग और नहरों की सफाई आदि मुद्दों पर शुक्रवार को राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए घाटोल उपखंड मुख्यालय पर रैली निकाली थी. रैली के बाद उपखंड कार्यालय पर राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए विधायक हरेंद्र निनामा ने चेतावनी दी कि 10 दिन में विकास अधिकारी को नहीं हटाया तो उन्हें गधे पर बिठाकर घुमाया जाएगा. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थन में नारेबाजी की.



सांसद कनकमल कटारा और पूर्व सांसद मानशंकर निनामा भी थे मौजूद
ज्ञापन में बीडीओ पर आरोप लगाया कि वे जनता द्वारा नकारे गए नेता के घर सुबह-शाम उपस्थिति देते हैं और आमजन की सुनवाई नहीं करते हैं. इसलिए उन्हें मूल विभाग में भेजा जाए. इस मौके पर सांसद कनकमल कटारा और पूर्व सांसद मानशंकर निनामा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. घाटोल विधायक हरेन्द्र निनामा के बिगड़े बोल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि हरेंद्र निनामा पहली बार विधायक बने हैं. वे इससे पहले एक बार प्रधान भी रह चुके हैं. निनामा शुरू से बीजेपी से जुड़े हुए हैं.

EWS को सीएम गहलोत का तोहफा, आरक्षण में भूमि-भवन संबंधी प्रावधान होगा खत्म

झुंझुनूं में 'ड्रीमगर्ल' हेमामालिनी को देखने उमड़ी भीड़, पुलिस ने चलाई लाठियां

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज