लाइव टीवी

बांसवाड़ा में ACB ने पुलिस हेड कांस्टेबल को 7 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: December 13, 2019, 2:42 PM IST
बांसवाड़ा में ACB ने पुलिस हेड कांस्टेबल को 7 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया पुलिस हेड कांस्टेबल (सांकेतिक तस्वीर)

बांसवाड़ा में एसीबी (Anti Corruption Bureau) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुशलगढ़ चौकी के हेड कांस्टेबल (Head Constable) को 7000 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बांसवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले में एसीबी (Anti Corruption Bureau) की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुशलगढ़ चौकी के हेड कांस्टेबल (Head Constable) को 7000 हजार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) किया है.

पूरा मामला

मामले में एसीबी (ACB) अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) माधो सिंह सोढा व टीम ने कार्रवाई की है. मिली जानकारी के मुताबिक परिवादी (Complainant) बुद्धि लाल ढोली ने एक प्रार्थना पत्र दिया था, जिसमें लिखा था कि उसके खिलाफ पुलिस थाना कुशलगढ़ में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज है. चोरी की जांच बाबर खान हेड कांस्टेबल कर रहा है.

मांग रहा था 10 हजार की रिश्वत, 7 हजार में तय हुई बात

बाबर खान मुकदमा हल्का करने और शीघ्र चालान पेश करने के एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था. लिहाजा, परिवादी की इसी शिकायत के बाद मामले का सत्यापन (Verification) करवाया गया. सत्यापन के बाद 7 हजार रुपए में मामला तय किया गया. इसी क्रम में शुक्रवार को एसीबी की टीम ने अपने प्लान के तहत हेड कांस्टेबल को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए मौके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, हेड कांस्टेबल के खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज कर एसीबी की टीम द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- अलवर में एक कुख्यात अपराधी पकड़ाया, मध्य प्रदेश में ATM से 23 लाख की थी लूट

ये भी पढ़ें:- अलवर: खांसी की दवा समझकर महिला ने पी लिया कीटनाशक, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर