Home /News /rajasthan /

बांसवाड़ा: हेड कांस्टेबल पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

बांसवाड़ा: हेड कांस्टेबल पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

कचरू खराड़ी के खिलाफ उसके परिजन ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष जमीन विवाद का परिवाद पेश किया था, परिवाद की जांच सेनावासा चौकी हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह को दी गई. परिवादी हेड कांस्टेबल के पास गया तो परिवाद में से नाम हटाने और कार्रवाई जल्दी करने की एवज में उससे 10 हजार रुपये की मांग की गई.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान के बांसवाड़ा में एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए सदर थाना इलाके की सेनावासा पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. घूस की राशि हेड कांस्टेबल परिवादी का पुलिस प्रकरण से नाम हटाने की एवज में ले रहा था.

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के डीवाईएसपी हेरंब जोशी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सेनावासा चौकी में ही हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों कचरू खराड़ी के खिलाफ उसके परिजन ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष जमीन विवाद का परिवाद पेश किया था, परिवाद की जांच सेनावासा चौकी हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह को दी गई. परिवादी हेड कांस्टेबल के पास गया तो परिवाद में से नाम हटाने और कार्रवाई जल्दी करने की एवज में उससे 10 हजार रुपये की मांग की गई.

    फरियादी कचरू ने मामले की शिकायत एसीबी के डीवाईएसपी हेरंब जोशी से की. उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीबी टीम से शिकायत का सत्यापन करवाया. सत्यापन के दौरान यह बात सामने आई कि हेड कांस्टेबल 10 हजार रुपये की मांग कर रहा है. कचरु ने पांच हजार रुपये में सौदा तय कर लिया और रिश्वत के रुपये मंगलवार को देना तय किया. मंगलवार को हेड कांस्टेबल चौकी में ही बैठा था. कचरू ने जैसे ही चौकी पहुंचकर रविंद्र सिंह को 5000 रुपये की नकदी थमाई तो एसीबी ने उसे दबोच लिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

    (बांसवाड़ा से आशुतोष की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें-  एसीबी ने प्रिंसिपल समेत तीन को पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

    यह भी पढ़ें-  राजस्थान एसीबी ने इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

     

    Tags: Anti corruption bureau, Police, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर